S M L

बायोपिक के लिए मिली नई 'मान्यता दत्त'

राजकुमार हिरानी को संजय दत्त की बायोपिक के लिए मान्यता जैसी दिखने वाली हीरोइन की तलाश थी

Hemant R Sharma Hemant R Sharma | Published On: May 17, 2017 01:04 PM IST | Updated On: May 17, 2017 01:04 PM IST

बायोपिक के लिए मिली नई 'मान्यता दत्त'

राजकुमार हिरानी की खोज अब खत्म हो चुकी है. संजय दत्त की जिंदगी पर बनने वाली फिल्म के लिए रणबीर कपूर के अपोजिट जिसकी तलाश हिरानी को काफी अरसे से थी वो अदाकारा उन्हें मिल चुकी है.

कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने उस अभिनेत्री को ढूंढ निकाला है. वो एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्हें फिलहाल कोई नहीं जानता, लेकिन वो बिल्कुल मान्यता दत्त के जैसी ही लगती हैं. इसीलिए राजकुमार हिरानी ने ये तय किया है कि वो उस एक्ट्रेस को रणबीर कपूर की पत्नी के तौर पर फिल्म में लेकर आएंगे.

वो हू-ब-हू मान्यता दत्त की तरह ही दिखती हैं हालांकि हिरानी के लिए रणबीर कपूर की पत्नी के तौर पर एक हू-ब-हू एक्ट्रेस ढूंढ़ना बड़ी ही टेढ़ी खीर साबित हुआ है.

सोनम कपूर रणबीर कपूर के अपोजिट रोल प्ले कर रही हैं जो असल जिंदगी में संजय दत्त के साथ रही हैं. जबकि अनुष्का शर्मा इस फिल्म में एक जर्नलिस्ट की भूमिका निभा रही हैं.

रणबीर कपूर भी एकदम संजय के लुक में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म से जुड़ी रणबीर कपूर की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी जिसे लेकर हिरानी ने कहा था कि रणबीर की वो तस्वीर रिवील नहीं होनी चाहिए थी.

इससे पहले राजकुमार हिरानी की आखिरी फिल्म आमिर खान और अनुष्का शर्मा की पीके थे जिसने रुपहले पर्दे पर काफी धमाल मचाया था. उस फिल्म की कहानी और उसका निर्देशन कमाल का रहा है. संजय दत्त की बायोपिक से एक बार फिर इसी कमाल को दोहराने की कोशिश कर रहे हैं.

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi