S M L

Revealed : तो इस शख्स की वजह से बंद हुआ कपिल शर्मा का शो

कपिल शर्मा के दोस्त और उनकी फिल्म फिरंगी के डायरेक्टर राजीव ढींगरा को 'द कपिल शर्मा शो' के बंद होने की असली वजह बताया जा रहा है

Rajni Ashish Updated On: Sep 05, 2017 09:45 PM IST

0
Revealed :  तो इस शख्स की वजह से बंद हुआ कपिल शर्मा का शो

जैसा कि आपको पता है कि स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो कुछ दिनों के लिए बंद कर दिया गया है. चैनल ने कपिल एक शो को बंद करने के पीछे उन्हें आराम देने और शो में बदलाव करने का हवाला दिया है.

अब कहा जा रहा है कि शो के बंद होने के पीछे कपिल के दोस्त और उनकी फिल्म फिरंगी के डायरेक्टर राजीव ढींगरा हैं. बता दें कि कपिल से झगड़े के बाद सुनील ग्रोवर के साथ अली असगर, सुगंधा मिश्रा तो गए ही साथ ही कपिल की रूमर्ड एक्स गर्लफ्रेंड और शो की क्रिएटिव डायरेक्टर प्रीती सिमोस भी शो छोड़कर चली गई. इसके बाद जब शो की टीआरपी पर असर होने लगा, तो राजीव ढींगरा को शो का क्रिएटिव डायरेक्टर अपॉइन्ट किया गया था. लेकिन सुनने में आ रहा है कि राजीव टीम को कंट्रोल नहीं कर पाए. डेडलाइन पूरी नहीं हुईं. स्क्रिप्ट समय पर तैयार नहीं मिलीं. इससे शो की क्वालिटी पर असर पड़ा और टीआरपी और भी ज्यादा गिर गई.

rajiv

कहा जा रहा है कि टीम के कई लोगों को राजीव बिलकुल पसंद नहीं थे. नतीजा ये हुआ कि शो की पूरी व्यवस्था तहस नहस हो गई.

इससे भी ज्यादा हैरान करने वाली बात ये सामने आ रही है कि टीम के ज्यादातर लोग जहां राजीव को शो में नहीं चाहते थे, वहीं कपिल चाहते थे कि राजीव ही शो के डायरेक्टर रहें.

इसके पहले कपिल ने हाल ही में अपने शो के बंद होने पर चुप्पी तोड़ते हुए बड़े खुलासे किए थे और सभी अफवाहों को भी क्लियर किया था.

शो के बंद होने और हेल्थ इश्यूज पर कपिल ने की बात

kapil sharma

शो के ऑफ-एयर किये जाने पर पहले बात करते हुए अपने इंटरव्यू में कपिल ने कहा कि "हां, यह सच है कि मैं शो से कुछ समय के लिए ब्रेक ले रहा हूं. क्योंकि मेरी तबियत काफी वक्त से ठीक नहीं चल रही है. ऐसा हर किसी के साथ होता है, आप और मैं, हम सभी स्वास्थ्य समस्याओं से कभी न कभी परेशान जरूर होते हैं. मैंने पहले अपने स्वास्थ्य की अनदेखी कर दी थी, मैं लगातार काम कर रहा था. मैंने काम को खुद पर हावी होने दे दिया यही कारन है कि मेरा स्वास्थ्य खराब होता चला गया. मैं इसे अब और नजरअंदाज नहीं कर सकता, क्योंकि मेरी फिल्म रिलीज होने के लिए तैयार है और आगे टफ शेडूल है. डॉक्टरों ने मुझे आराम करने की सलाह दी है और मैं आभारी हूं कि चैनल मेरे साथ बहुत सपोर्टिव रहा है. मैं कमजोरी और उत्तेजना से पीड़ित हूं और इसके लिए इलाज करा रहा हूं. डॉक्टरों ने मुझे बताया है कि विटामिन बी 12 की कमी की वजह से थकान महसूस कर रहा हूं. मैं सुस्ती लगने लगती है और मैं आसानी से थक जाता हूं. ऐसे में टीवी पर काम करना काफी तनावपूर्ण हो सकता है " मैं शीघ्र ही पूर्ण रूप स्वस्थ्य होकर वापस आ जाऊंगा। मैं अभी अस्पताल में हूं," मेरा शो समाप्त नहीं हो रहा है मैं कुछ एपिसोड के लिए एक ब्रेक ले रहा हूं, मैं अपने स्वास्थ्य के चलते और शूट्स कैंसिल नहीं करना चाहता इसलिए मैंने कुछ दिनों के लिए ब्रेक लेने का फैसला किया है. पहले के शूट्स कैंसिल करने के बाद सेलेब्स के साथ नए एपिसोड को शूट करना मेरे लिए उचित नहीं होगा.

स्टारडम का बुखार नहीं चढ़ा है मुझ पर-कपिल

kapil-sharma_759_ie-archives

कपिल पर स्टारडम का खुमार चढ़ने और नशे में शो का शूट कैंसिल करने के भी इल्जाम लगाए जा रहे हैं. ये भी कहा जा रहा है कि कपिल ने जानबूझकर शो के सेट पर स्टार्स को वेट कराया है. कपिल ने अब इन सभी खबरों को सिरे से खारिज करते हुए कहते हैं कि  "मैं स्टार्स को कैसे इंतजार कर सकता हूं? ये सभी अफवाहें निराधार हैं और इसमें कोई सच्चाई नहीं है. मेरा शो आज तक इन्हीं सितारों की वजह से टिका हुआ है. इन स्टार्स ने 'द कपिल शर्मा शो' में आकर चार चांद लगाया है. मेरे दिल में इन स्टार्स के लिए बहुत प्यार और सम्मान है. मैं अपने शो से बड़ा नहीं हूं "

'मेरे आसपास बहुत ज्यादा निगेटिविटी है. मैं आम तौर पर मीडिया से बात करने से बचना चाहता हूं और यही कारण है कि आप मेरे बारे में बहुत सी झूठी कहानियां सुनते हैं क्योंकि मैं उनके प्रति प्रतिक्रिया नहीं करता हूं. मैं इस इंडस्ट्री में 10 सालों से हूं और कॉमेडी सर्कस के 6 सीजन जीत चुका हूं. आप बताइये आखिर क्यों मैं अचानक स्टारडम दिखाना शुरू कर दूंगा या इसका दुरुपयोग करूंगा ? जो भी मैं आज हूं वो अपनी कड़ी मेहनत के कारण हूं. क्या मैं बेवकूफ हूं जो 5 सुपरस्टार्स को सेट पर इंतजार कराऊंगा और उनके साथ शूट्स को कैंसिल करूंगा ? मुझे ऐसा करने में क्या खुशी मिलेगी? मैं बहाने बनाकर खुद अपनी प्रतिष्ठा दांव पर क्यों लगाऊंगा ?

जलने वाले लोग फैला रहे हैं मेरे बारे में गलत खबरें

kapil-sharma-net-worth-wealth-income-tax-remuneration-brand-endorsements कृपया उन लोगों से आप पूछिए जिन्होंने मेरे साथ काम किया है, क्या उन्होंने ऐसी कहानियों से पहले सुनी है? कुछ लोग दूसरों के लिए खुश नहीं हो सकते हैं और अफवाह फैलाने लगते हैं. उन्हें दूसरों को नीचे गिराने में अच्छा लगता है. जो लोग कह रहे हैं कि, मैं अपने स्टारडॉम को संभालने में सक्षम नहीं हूं, वो मेरी सफलता को पचा नहीं पा रहे हैं "

स्टार्स के खफा होने पर दिया कपिल ने जवाब

ajay kapil "जब शाहरुख खान बिना शूटिंग किये सेट से चले गए तो उसके अगले ही दिन मुझसे मिले और लगभग एक घंटे अपनी कार में बैठाकर मुझसे बात की और मेरे स्वास्थ्य की देखभाल करने की सलाह दी. अजय देवगन सर मुझसे खफा नहीं हो सकते हैं, हम जन्मदिन भी साझा करते हैं. मैं उनसे बात नहीं कर पाया हूं क्योंकि वह अपने फिल्म कि प्रमोशन में बिजी हैं और लगातार ट्रेवल कर रहे हैं, लेकिन हम दोनों के बीच कोई मतभेद नहीं है. अनिल कपूर भी हमारे साथ शूट करने के लिए वापस आ गए. जब अर्जुन रामपाल हमारे सेट पर आए, तो बीमार होने के बावजूद मैंने शूटिंग की. मेरी बिगड़ती हालत को देखने के बाद अगले दिन अर्जुन ने मेरी तबियत के बारे में जानने के लिए मुझे फोन किया. ये सितारे मेरे शो की जान हैं. मैं उन्हें इंतजार कैसे करवा सकता हूं? मैं इन स्टार्स या इस शो से बड़ा नहीं हो सकता. अगर मैं ब्रेक नहीं लेता और एक और शूट कैंसिल कर देता, तो लोग मेरे बारे में फैल रहे सभी प्रकार की अफवाहों पर विश्वास करने लगते "

सुनील ग्रोवर की वापसी पर क्या कहा कपिल ने ?

sunil vs kapil

शो में उनके को-स्टार सुनील ग्रोवर की वापसी और उनसे हुई लड़ाई के बारे में जब कपिल से पूछा गया तो वो कहते हैं, "मैं इस घटना को मुड़कर फिर से नहीं देखना चाहता, कम से कम इस पल में नहीं, वरना लोग सोचेंगे कि मैं इसके बारे में क्यों बात कर रहा हूं ? सुनील मेरे भाई की तरह है और मैं अभी भी उनके साथ संपर्क में हूं. मैंने हाल ही में उनसे बात की वो बुखार से से पीड़ित हैं."

"सुनील मेरे बेहद ही प्रिय दोस्त हैं और एक बहुत ही प्यारे व्यक्ति हैं. हमारे बीच जो कुछ भी हुआ वह अनजाने में था. वो लाइव शोज में व्यस्त हैं और नई चीजें ट्रॉय करना चाहते हैं. हमेशा स्वागत है, जब भी वह चाहें वापस आ सकते हैं ये शो उनका ही है".

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi