S M L

रजनीकांत ने की फैंस से मुलाकात, राजनीति में आने पर दिया बड़ा बयान

रजनीकांत ने 'दरबार' में ये बात स्वीकारी कि 21 साल पहले एक राजनीतिक गठबंधन को समर्थन देना गलती थी

FP Staff | Published On: May 15, 2017 12:50 PM IST | Updated On: May 15, 2017 12:51 PM IST

0
रजनीकांत ने की फैंस से मुलाकात, राजनीति में आने पर दिया बड़ा बयान

सुपरस्टार रजनीकांत ने सोमवार को 8 साल बाद अपने फैंस से सीधे मुलाकात की.

न्यूज 18 हिंदी के मुताबिक, उन्होंने 'दरबार' में ये बात स्वीकारी कि 21 साल पहले एक राजनीतिक गठबंधन को समर्थन देना उनकी गलती थी. उन्होंने इसे राजनीतिक दुर्घटना के तौर पर बताया. इस पर और बोलते हुए उन्होंने कहा, कुछ लोगों ने राजनीतिक फायदे के लिए उनके नाम का इस्तेमाल किया.

चेन्नई में अपने फैंस को संबोधित करते हुए सुपरस्टार ने कहा, मेरे कुछ फैंस ने मुझसे राजनीति में आने को कहा और मेरा ये मानना है कि इसमें कोई बुरी बात नहीं लेकिन राजनीति के माध्यम से पैसा कमाना गलत है. हालांकि रजनीकांत में बाद में ये कहा कि अगर मैं राजनीति में आता हूं तो इससे पैसे बनाने वाले लोगों का मैं साथ नहीं लूंगा.

उन्होंने आगे कहा, भगवान ने मुझे एक एक्टर बनाया है और मैं वादा करता हूं अपने फैंस से कि मैं बतौर एक्टिंग उन्हें कभी निराश नहीं करूंगा. रजनी 8 साल बाद अपने फैन्स से मिले.

उन्होंने फैंस के लिए 4 दिन का समय निकाला है. बता दें कि जन्मदिन में हुई भगदड़ के बाद रजनी ने फैंस से मिलना बंद कर दिया था, क्योंकि वो नहीं चाहते थे कि किसी को उनकी वजह से चोट पहुंचे.

आने वाली फिल्म से भी चर्चा में रजनी

वैसे रजनीकांत के चर्चा में रहने का कारण उनकी आने वाली फ़िल्म भी है जिसमें वो एक डॉन का किरदार निभाने जा रहे हैं और ऐसा माना जा रहा था कि वो इस फिल्म में मुंबई के मशहूर डॉन हाजी मस्तान का किरदार निभाने वाले हैं.

मेगास्टार रजनीकांत की अगली तमिल फिल्म दुनिया से रुखसत हो चुके मुंबई के अंडरवर्ल्‍ड डॉन हाजी मस्तान के जीवन पर आधारित नहीं है.

निर्माताओं ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि फिल्म का नाम अभी तय नहीं है लेकिन यह हाजी मस्तान के जीवन पर आधारित नहीं है.

 

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi