S M L

Buzz : टीवी पर सलमान को टक्कर देने के लिए शाहरुख को मिलेगा रजनीकांत का साथ

खबरों की मानें तो शाहरुख के शो 'टेड टॉक्स इंडिया: नई सोच' के मेकर्स ने 'खुश होना क्यों जरुरी है' विषय पर बात करने के लिए रजनीकांत से संपर्क किया है

Rajni Ashish Updated On: Aug 19, 2017 08:04 PM IST

0
Buzz : टीवी पर सलमान को टक्कर देने के लिए शाहरुख को मिलेगा रजनीकांत का साथ

बॉलीवुड के ‘किंग खान’ ने स्टार प्लस के 'टेड टॉक्स इंडिया: नई सोच' शो की रिहर्सल मुंबई के फेमस यशराज स्टूडियो में शुरू कर दी है. इस शो की शूटिंग एसआरके 20 अगस्त से शुरू कर देंगे और उन्होंने अपने शेडूल के 10 दिन शो के लिए दिए हैं.

रजनीकांत आएंगे शाहरुख के शो में

srk-rajini-story+fb_647_022316114417

खबरों की मानें तो शो के मेकर्स ने 'खुश होना क्यों जरुरी है' विषय पर बात करने के लिए रजनीकांत से संपर्क किया है. शाहरुख खान इस शो के होस्ट हैं, और इस शो में वो लोगों के अनुभव और सफलता की कहानियों को पेश करते दिखाई देंगे। शो की शूटिंग 20 अगस्त को शुरू होगी.

Are Ekta Kapoor and Karan Johar dating

New Delhi: Indian women's national team captain Mithali Raj addresses at a felicitating event for India women's cricket team in New Delhi on Thursday. PTI Photo by Subhav Shukla(PTI7_27_2017_000052B)

शो में करण जौहर, एकता कपूर, भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज जैसे प्रतिभाशाली लोगों की कहानियां दिखाई जाएंगी. शो में उन लोगों पर भी बात होगी जिन्होंने समाज में बदलाव के लिए प्रयास किए हैं.

कौन जीतेगा बाजी ?

सलमान खान और शाहरुख खान एक बार फिर एक दूसरे से जंग लड़ते हुए दिखाई देने वाले हैं. रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख खान का टीवी शो, टेड टॉक : नयी सोच और सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस 11 एक ही समय पर टेलीकास्ट होने वाला है.

4 दिसंबर 2016 को मुंबई में आयोजित 23 वें स्टार स्क्रीन अवार्ड्स के दौरान परफॉर्म करती बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा,  (फोटो:पीटीआई)

जहां शाहरुख का शो 'टेड टॉक : नयी सोच' स्टार प्लस पर 9 बजे के प्राइम टाइम के स्लॉट पर दिखाया जाएगा. तो वहीं सलमान खान भी वीकेंड में अपने कॉन्ट्रोवर्सी से भरे रियलिटी शो 'बिग बॉस' के जरिये कलर्स चैनल पर रात 9 दर्शकों से मुलाकात करेंगे.

Salman-Khan-Shah-Rukh-Khan-

अब तक सलमान खान टीवी पर शाहरुख खान से बाजी मारते हुए दिखाई दिए हैं. सलमान का शो 'दस का दम' और 'बिग बॉस' दोनों ही टीवी पर हिट रहा है. वहीं किंग खान ने टीवी पर ‘कौन बनेगा करोड़पति’ और ‘क्या आप पांचवीं पास से तेज हैं’ स्टार प्लस पर टेलीकास्ट हो चुका है. लेकिन टीआरपी के मामले में सलमान का पलड़ा शहरुख खान पर भारी दिखाई देता है.

maxresdefault

अब तक बड़े पर्दे पर एक दूसरे से भिड़ने वाले बॉलीवुड के 'करण-अर्जुन' पहले बार टीवी पर भी एक दूसरे से जंग करते हुए दिखाई देंगे. ऐसे में दोनों के बीच टीआरपी की जंग में जीत किसे मिलता है इसे देखना काफी इंट्रेस्टिंग होने वाला है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi