S M L

राजा-रानी के प्लान को विक्रमजीत ने किया फेल

राजा-रानी का दांव पड़ा उन्ही पर भारी,विक्रमजीत ने लगाया नहले पे दहला और राजा-रानी की सारी प्लानिंग फेल हो गयी

Rajni Ashish | Published On: Jun 03, 2017 09:48 AM IST | Updated On: Jun 03, 2017 01:15 PM IST

0
राजा-रानी के प्लान को विक्रमजीत ने किया फेल

ज़ी टीवी के सबसे पॉपुलर शो में से एक 'एक था राजा एक थी रानी' में आने वाले एपिसोड्स में आपको शॉकिंग ट्विस्ट दिखेगा.

जिससे हम आज आपको यहीं अपडेट कर देंगे.जहां मौजूदा एपिसोड में आपने देखा कि विक्रमजीत राजा और रानी के खिलाफ षड़यंत्र रच रहा है जिससे राजा और रानी भी पहले से सावधान हैं.राजा और रानी ने विक्रमजीत को रंगे हाथ पकड़ने के लिए एक सॉलिड प्लान बनाया है.

Ek Tha Raja Ek Thi Rani

राजा-रानी ने तोशी के साथ मिलकर प्लान बनाया

राजा-रानी ने विक्रमजीत की अलसियत का खुलासा करने के लिए एक प्लान बनाया है. इस प्लान के तहत राजा ने तोशी को विक्रमजीत की जगह शादी के मंडप में  बैठाने का प्लान बनाया है.

जहां एक तरफ राजा और रानी ने तोशी को प्रीती के साथ शादी के मंडप में बैठाने का प्लान बनाया है. वहीं दूसरी तरफ हवेली में प्रीती और विक्रमजीत की शादी की वजह से खुशी का माहौल होता है लेकिन फिर कुछ ऐसा होगा जिससे पूरा माहौल बदल के रह जायेगा.

RAJA1

राजा-रानी का प्लान हुआ फेल

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि शादी के माहौल में अचानक से राजा की एंट्री होती है.राजा के हाथ में डंडा होगा और वो गुस्से से लाल दिखाई देगा.राजा मंडप में जाकर भूचाल मचा देगा.राजा विक्रमजीत को मारने कि भी कोशिश करेगा.लेकिन प्रीती आकर उसे रोक देगी और खूब भला बुरा सुनाएगी.

RAJA2

दरअसल विक्रमजीत, राजा-रानी के प्लान को फेल कर देगा.विक्रमजीत राजा की बहन के साथ जबरदस्ती करके आ जायेगा जिसके बारे में जब राजा को पता चलेगा तो वो आग बबूला हो जाएगा.

राजा विक्रमजीत की सच्चाई सबके सामने बताने जायेगा लेकिन सेहरे के अंदर तोशी नहीं विक्रमजीत ही निकलेगा.जिसके बाद प्रीती और विक्रमजीत की मां राजा को खूब खरी-खोटी सुनाएंगे.

RAJA5

अब देखना इंटरेस्टिंग होगा कि राजा-रानी विक्रमजीत का असली चेहरा सबके सामने कैसे लेकर आते हैं ?

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi