S M L

पुलकित सम्राट ने की फोटोग्राफर के साथ मारपीट

पुलकित इन दिनों अपनी पत्नी से तलाक के चक्कर में फैमिली कोर्ट के चक्कर काट रहे हैं.

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Jan 24, 2017 08:18 PM IST

0
पुलकित सम्राट ने की फोटोग्राफर के साथ मारपीट

सलमान ख़ान अगर बॉलीवुड के सुल्तान हैं तो उनके आसपास के लोग भी खुद को वही समझते हैं. इस गफलत के शिकार सलमान ख़ान की मुंहबोली बहन श्वेता रोहिरा  के पूर्व पति पुलकित सम्राट भी नजर आते  हैं.

पत्नी से तलाक को लेकर फैमिली कोर्ट का चक्कर काट रहे पुलकित ने हाल ही में एक फोटोग्राफर पर हमला बोल दिया. इतना ही नहीं पुलकित ने फोटोग्राफर को धमकी देते हुए उनका करियर बर्बाद करने की भी धमकी दी. फोटोग्राफर संतोष नागरकर ने पुलकित के खिलाफ मुंबई के बांद्रा कुर्ला पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाया है.

तलाक का केस हुआ फाइल

सोमवार को श्वेता रोहिरा पहली बार अपने तलाक का केस फाइल करने के लिए बांद्रा फैमिली कोर्ट आई थीं. पुलकित भी इसी सिलसिले में कोर्ट पहुंचे थे. पुलकित को जब कोर्ट में फोटोग्राफर ने कैमरे में कैद करने की कोशिश की तो पुलकित का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया. उन्होंने कैमरामैन का कॉलर पकड़ लिया और उन्हें धमकाने लगे.

pulkit2

सलमान से सीखो पुलकित

सलमान पर जब पुराने केस चल रहे थे तब उन्होंने भी कैमरामैन्स को मारने की कोशिश की थी लेकिन वक्त के साथ सलमान को समझ में आ गया कि मीडिया सिर्फ अपना काम करने की कोशिश करता है. उसके काम में बाधा डालने से केस पर कोई फर्क नहीं पड़ता. सलमान ने जिस तरह खुद को बदल लिया है इसी वजह से आज वो फैंस से लेकर मीडिया तक के फेवरेट बन चुके हैं.

कई स्टार्स आए हैं कोर्ट

पिछले कुछ साल में ऋतिक से लेकर अरबाज़ ख़ान समेत कई स्टार्स को फैमिली कोर्ट में देखा गया है. उनके फोटोग्राफ्स भी मीडिया में आए लेकिन किसी ने मीडिया के साथ इस तरह से बदतमीजी नहीं की.

pulkit

दांव पर लगा करियर

सलमान ख़ान की फेवरिट लिस्ट में रह चुके पुलकित सम्राट को फिल्म 'फुकरे' से जो शोहरत मिली उसे वो भुना नहीं पाए. शादी के बाद उनका अफेयर अभिनेत्री यामी गौतम से शुरू हो गया जिसका नतीजा तलाक के रूप में सामने आ रहा है. यामी के साथ उनकी सनम रे और जुनूनियत फिल्में आ चुकी हैं. आगरा का डाबरा नाम की फिल्म में भी वो यामी के साथ हैं. यामी की इस हफ्ते ऋतिक रोशन के साथ फिल्म काबिल रिलीज हो रही है. ऋतिक के साथ फिल्म के बाद यामी सातवें आसमान पर हैं तो पुलकित के सिर्फ नाम में ही सम्राट बचा है.

यामी के साथ हुआ लिंकअप

यामी के साथ उनकी नजदीकियों की काफी खबरें आई थीं लेकिन उनमें कितनी सच्चाई थी उसके बारे में वो ही ज्यादा जानते हैं. फिल्मों की रिलीज के वक्त इस तरह की बातें आम होती हैं. पर श्वेता से तलाक की अर्जी के बाद इनमें सच्चाई नजर आने लगी है और जाहिर है पुलकित इन बातों से काफी परेशान हैं. लेकिन जिस तरह वो बात-बात में अपना आपा खो देते हैं उससे उनकी परेशानी में इजाफा ही होगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi