S M L

एक और हॉलीवुड फिल्म में दिखेंगी प्रियंका

इससे पहले क्वांटिको और बेवॉच में काम कर चुकी हैं प्रियंका चोपड़ा

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: May 14, 2017 12:39 AM IST

0
एक और हॉलीवुड फिल्म में दिखेंगी प्रियंका

टीवी सीरीज क्वान्टिको और हॉलीवुड फिल्म बेवॉच करने के बाद प्रियंका चोपड़ा को एक और हॉलीवुड फिल्म मिली है. इस फिल्म में प्रियंका द बिग बैंग थ्योरी के एक्टर जिम पार्सन्स, होमलैंड के एक्टर क्लेयर डेन्स, हिडेन फीगर्स की एक्ट्रेस ओक्टाविया स्पेन्सर के साथ नजर आएंगी. ए किड लाइक जैक के डायरेक्टर सिलास हॉवर्ड इसे डायरेक्ट करेंगे.

यह फिल्म लिंकन सेंटर के इसी नाम के मशहूर खेल पर आधारित होगी. ये कहानी ग्रेग और एलेक्स की है, वे उन्हें न्यूयॉर्क के प्राइवेट स्कूलों में वापिस लाने की कोशिश करते हैं, उन्हें लगता है कि वे इन संस्थानों की फीस बर्दाश्त नहीं कर सकते.

फिल्म में प्रियंका चोपड़ा अमल का रोल प्ले करेंगी. उसके दोस्त और एक नई अकेली मां जो अपनी लव लाइफ के साथ स्कूल के सिस्टम को सुधारने का प्रयास करती है. हालांकि, इस फिल्म के बारे में प्रियंका चोपड़ा की तरफ से कोई पुष्टि नहीं हुई है, निर्माता ने ट्विटर पर इसकी घोषणा की है.

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में भारत में हुए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में खुलासा किया था कि वो बॉलीवुड फिल्मों को याद कर रही हैं और तीन फिल्में ऐसी थीं जिनमें उनकी दिलचस्पी है. प्रियंका चोपड़ा को फिल्म जल्द ही बेवॉच में देखा जा सकेगा, जो 2 जून को भारत के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. वहीं तीसरे सीजन की सीरीज क्वांटिको भी अभी प्री-प्रोडक्शन में है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi