S M L

कल्पना चावला की बायोपिक में एस्ट्रोनॉट बनेंगी प्रियंका चोपड़ा

इससे पहले प्रियंका ओमांग कुमार की फिल्म मैरीकॉम भी कर चुकी हैं जो मैरी की बायोपिक है

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Apr 24, 2017 03:03 PM IST

0
कल्पना चावला की बायोपिक में एस्ट्रोनॉट बनेंगी प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा इंडिया वापस आ चुकी हैं और आते ही उनके बारे में न्यूज आ गई है कि वो एस्ट्रोनॉट कल्पना चावला की बायोपिक में काम करेंगी. डीएनए अखबार में छपी खबर के मुताबिक प्रियंका ने एक नई डायरेक्टर प्रिया मिश्रा की ये फिल्म साइन भी कर ली है.

प्रियंका इससे पहले मैरीकॉम की बायोपिक भी कर चुकी हैं जिसमें उनकी एक्टिंग की हर किसी ने तारीफ की थी. मजे की बात तो ये है कि इस फिल्म की प्रड्यूसर भी प्रियंका चोपड़ा खुद ही होंगी. वायकॉम 18 इसके डिस्ट्रीब्यूशन और को-प्रोडक्शन का भागीदार होगा.

हरियाणा में जन्मी कल्पना चावला स्पेस में जाने वाली पहली भारतीय महिला थीं लेकिन स्पेस से वापस लौटते वक्त उनके यान में खराबी आ गई थी जिसके बाद उनका निधन हो गया.

प्रिया मिश्रा ने कल्पना चावला पर फिल्म बनाने के लिए 2011 में एक टीवी चैनल की नौकरी छोड़ दी थी. जिसके बाद से वो इस फिल्म के लिए दिन रात एक किए हुए हैं. आखिरकार प्रियंका चोपड़ा के इस फिल्म के लिए हां कहने के बाद प्रिया की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है.

एस्ट्रोनॉट्स पर बनने वाली दूसरी फिल्म है चंदा मामा दूर के जिसमें सुशांत सिंह राजपूत मुख्य भूमिका में हैं और वो जी-जान से इसकी तैयारी करने में लगे हुए हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi