S M L

सिक्किम फिल्म इंडस्ट्री को लांच करेंगी प्रियंका चोपड़ा

नॉर्थ ईस्ट के बच्चों के लिए काफी कुछ करना चाहती हैं प्रियंका

Kumar Sanjay Singh | Published On: Apr 28, 2017 10:10 AM IST | Updated On: Apr 28, 2017 10:20 AM IST

सिक्किम फिल्म इंडस्ट्री को लांच करेंगी प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों भारत में अपनी फिल्म 'बेवॉच' के प्रमोशन में जुट गई है.  बुधवार की शाम मुंबई में उन्होंने 'बेवॉच' का ट्रेलर जारी किया.  इस मौके पर उन्होंने 'बेवॉच' के अलावा एक बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि वो जल्द ही सिक्किम फिल्म इंडस्ट्री को नए सिरे से न केवल लांच करेंगी बल्कि वहां की भाषा में फिल्मों का भी निर्माण करेंगी. बता दें कि प्रियंका अपने प्रॉडक्शन हॉउस के जरिए रीजनल फिल्मों पर ज्यादा ध्यान दे रही हैं.

हाल ही में उनके प्रॉडक्शन में बनी मराठी फिल्म 'वेंटिलेटर' ने तीन-तीन नैशनल अवॉर्ड  जीते हैं.  इसके अलावा बांग्ला में उनकी दो फ़िल्में फ्लोर पर हैं जिसमें वो खुद भी काम कर रही हैं.

सिक्किम फिल्म इंडस्ट्री की योजना पर बात करते हुए प्रियंका ने बताया, 'इस साल हमने अब तक 6 रीजनल फिल्मों को बनाने के लिए काम शुरू कर दिया है. जिनमें  मराठी,बंगाली और कोंकणी फिल्म है जो बच्चों को ध्यान में रखकर बनाई जा रही है. इसके बाद हम सिक्किम की भाषा में एक फिल्म का निर्माण कर रहे हैं जिसके साथ हम सिक्किम फिल्म इंडस्ट्री को लॉन्च करेंगे.

सिक्किम में अब तक कोई फिल्म इंडस्ट्री नहीं है तो हमारी यह फिल्म वहां की पहली फिल्म होगी. हमने इस फिल्म में सिक्किम के ही कलाकारों को मौका दिया है.' ख़बरों के मुताबिक़ प्रियंका और सिक्किम सरकार के बीच एक करार हुआ है जिसके तहत सरकार प्रियंका की फिल्मों को ना केवल आर्थिक मदद देगी बल्कि फिल्मों के प्रमोशन में भी प्रियंका के प्रोडक्शन हाउस की मदद करेगी.

हिंदी में देखिए बेवॉच का ट्रेलर

पॉपुलर

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi