S M L

प्रियंका की मराठी फिल्म ‘काय रे रास्कला’ का पोस्टर रिलीज

मराठी फिल्म ‘वेंटिलेटर’ की सफलता के बाद प्रियंका चोपड़ा ने एक और मराठी फिल्म को प्रोड्यूस किया है. फिल्म का नाम है ‘काय रे रास्कला’

Hemant R Sharma Hemant R Sharma | Published On: Jun 09, 2017 08:09 PM IST | Updated On: Jun 09, 2017 08:09 PM IST

प्रियंका की मराठी फिल्म ‘काय रे रास्कला’ का पोस्टर रिलीज

प्रियंका चोपड़ा के प्रोडक्शन की दूसरी मराठी फिल्म ‘काय रे रास्कला’ का पोस्टर रिलीज किया गया है. प्रियंका ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म के पोस्टर को शेयर किया है.

मराठी फिल्म ‘वेंटिलेटर’ की सफलता के बाद प्रियंका चोपड़ा ने एक और मराठी फिल्म को प्रोड्यूस किया है. फिल्म का नाम है ‘काय रे रास्कला’. इस फिल्म के पोस्टर को प्रियंका ने अपने ट्विटर अकाउंट पर रिलीज किया है.

इस पोस्टर में दो नाम नजर आ रहे हैं पहला राजा और दूसरा गुड्डु, लेकिन दोनों में से किसी का चेहरा दिखाई नहीं दे रहा. इस पोस्टर में फिल्म की रिलीज डेट का भी खुलासा किया गया है. ये फिल्म 14 जुलाई को रिलीज होगी.

प्रियंका की पहली मराठी फिल्म ‘वेंटिलेटर’ का थीम भी कॉमेडी था और आने वाली दूसरी फिल्म का थीम भी कॉमेडी ही है. इस फिल्म को आई गिरीधरन स्वामी डायरेक्ट करेंगे. ये पहली बार है जब वो एक डायरेक्टर के तौर पर फिल्म का निर्देशन करेंगे.

प्रियंका केवल मराठी ही नहीं, भोजपुरी और हिंदी फिल्मों को भी वो प्रोड्यूस और को-प्रोड्यूस कर रही हैं. प्रियंका, संजय लीला भंसाली के साथ सर्वश्रेष्ठ साहित्य पुरस्कार ज्ञानपीठ से सम्मानित अमृता प्रीतम के जीवन पर फिल्म बनाने वाली हैं. प्रियंका इस फिल्म में अमृता प्रीतम के किरदार में दिखाई देंगी.

अमृता प्रीतम पंजाबी साहित्य की कवयित्रि, उपन्यासकार और कहानीकार हैं. भारत ही नहीं पाकिस्तान में भी उनकी लेखनी को सम्मानित किया गया है.

खबरें तो ये भी हैं कि अमृता के प्रेमी गीतकार साहिर लुधियानवी का किरदार शाहरुख खान निभा सकते हैं. प्रियंका दो साल के लंबे वक्त के बाद इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में अपनी वापसी करने जा रही हैं.

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi