S M L

अक्षय कुमार को नीचा क्यों दिखाना चाहती हैं प्रियंका चोपड़ा?

प्रियंका चोपड़ा को अपनी फिल्म वेंटिलेटर के नेशनल अवॉर्ड पता हैं लेकिन अक्षय का नेशनल अवॉर्ड नहीं जानती

Kumar Sanjay Singh | Published On: Apr 29, 2017 07:39 PM IST | Updated On: Apr 29, 2017 07:48 PM IST

0
अक्षय कुमार को नीचा क्यों दिखाना चाहती हैं प्रियंका चोपड़ा?

इस साल बेस्ट एक्टर का नेशनल अवार्ड किसे मिला ये तो अक्षय कुमार के प्रशंसक भी जानते हैं और उनके आलोचक भी.यहां तक कि रवीना टंडन को भी इसके बारे में बखूबी पता है.

लेकिन दर्जन भर फिल्मों में अक्षय कुमार की हीरोइन रह चुकी प्रियंका चोपड़ा को इसके बारे में बिलकुल नहीं पता है. अक्षय कुमार को नेशनल अवार्ड मिलने के बाद शुरू हुए विवाद के बारे में जब प्रियंका से पूछा गया तो उनका जवाब था ‘मैं तो अमरीका में थी. मुझे तो इस बारे में कुछ पता ही नहीं चला.’

Akshay Kumar

प्रियंका को इतना जरूर पता है कि उनके बैनर तली बनी मराठी फिल्म 'वेंटिलेटर' को विभिन्न श्रेणियों में तीन नेशनल अवार्ड मिले. प्रियंका चोपड़ा का कहना है 'वेंटिलेटर' को बेस्ट एडिटिंग, मिक्सिंग और बेस्ट डायरेक्शन का अवार्ड मिला इसे लेकर वो काफी खुश हैं.

बता दें कि कभी प्रियंका चोपड़ा और अक्षय कुमार की नजदीकियों में मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरी थी. अक्षय हालांकि कभी-कभार प्रियंका को लेकर अपनी राय जाहिर कर देते हैं लेकिन प्रियंका शायद भी अक्षय को लेकर कभी कुछ बोलना पसंद करती हों.

वैसे नेशनल अवार्ड को लेकर उनकी इस मासूमियत से ऐसा लगता है कि प्रियंका ने अमरीका में डिप्लोमैसी की भी अच्छी ट्रेनिंग ली है. दुनिया-जहान की ख़बरों पर राय देने वाली प्रियंका नेशनल अवार्ड कंट्रोवर्सी से वाकिफ ना हो ऐसा तो मुमकिन ही नहीं है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi