S M L

Buzz : माधुरी पर टीवी शो शुरू करने के लिए काफी एक्‍साइटेड हैं प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा : मैं माधुरी दीक्षित के शो पर काम करने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रही हूं

Rajni Ashish Updated On: Aug 02, 2017 09:11 AM IST

0
Buzz : माधुरी पर टीवी शो शुरू करने के लिए काफी एक्‍साइटेड हैं प्रियंका चोपड़ा

हमने आपको पहले ही बताया था कि प्रियंका चोपड़ा अमेरिकी नेटवर्क 'एबीसी' के लिए एक कॉमेडी सीरीज का निर्माण करने जा रही है, जो बॉलीवुड की डांसिंग दीवा माधुरी दीक्षित के जीवन पर आधारित होगा.

6e3b454d4e7d28550f022b1514ddaa4d--bollywood-actors-hair-makeup

इसमें दिखाया जाएगा कि माधुरी किसी प्रकार से अमेरिकी उपनगर में अपने द्वि-सांस्कृतिक परिवार में रहने आती है तथा अपने रंगारंग जीवनशैली को एक सुस्त शहर में लाने की कोशिश करती है.

इस शो के राइटर श्री राव ने ट्विटर पर माधुई और प्रियंका के साथ एक पिक्चर शेयर करते हुए इस खबर को कन्फर्म किया है. श्री ने ट्वीट के साथ लिखा 'फाइनली दो लेजेंड्स और आइकन्स के साथ मेरी रोमांचक नई परियोजना की घोषणा करते हुए मैं काफी एक्साइटेड हूं @MadhuriDixit @priyankachopra'.

इसमें दिखाया जाएगा कि माधुरी दीक्षित कैसे यूएस में अपने बायकल्चरल फैमिली के साथ सेटल हुईं.

अब प्रियंका चोपड़ा ने अपने एक इंटरव्यू में कहा है कि वो माधुरी दीक्षित कि लाइफ पर बन रहे इस शो को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं. प्रियंका ने कहा कि "मेरे काम का सबसे पसंदीदा हिस्सों में से एक है अलग अलग शैलियों, भाषाओं और विभिन्न दर्शकों की कहानियों को बताने में सक्षम होना. एक प्रोड्यूसर के तौर पर एक और क्रिएटिव जर्नी के शुरु होने पर मैं बेहद खुश हूं. ये प्रोजेक्ट हॉलीवुड में शुरु किये गए मेरे प्रोजेक्ट्स में एक महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट है.

प्रियंका आगे कहती हैं "लेजेंड्री माधुरी दीक्षित के असली जीवन को जिस तरह से श्री राव ने अद्भुत कहानी का शक्ल दिया है उसे मैं हर तरफ फैलाने और दोनों के साथ काम करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती. अमेरिकी टेलीविजन के लिए एक शो का निर्माण करना ये मेरे लिए एक थोड़ा अलग क्षेत्र है. लेकिन मैं खुशनसीब हूं कि मुझे मार्क गॉर्डन कंपनी के मार्क गॉर्डन और निक पेपर जैसे लोगों का साथ मिला है और उनके साथ साथ एबीसी स्टूडियो का सहयोग मिला है जो मेरी इस मजेदार आईडिया को विकसित और निर्माण करने में मदद कर रहे हैं'.

बता दें कि माधुरी श्री राम नेने से शादी करने के बाद डेनवेर में सेटल हो गई थीं. काफी समय तक बॉलीवुड से दूर रहने के बाद वह फैमिली के साथ दोबारा मुंबई वापस आ कर रहने लगी और पिछले कुछ सालों से वह बड़े पर्दे के साथ ही छोटे पर्दे पर भी एक्टिव हैं.

madhuri_1349954749_640x640

आपको बता दें कि माधुरी इस प्रोजेक्ट की एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं वहीं उनके पति डॉ. श्रीराम नेने भी इसका हिस्सा होंगे. वास्तविकता में माधुरी ने डॉक्टर श्रीराम नेने से शादी के बाद फिल्मों की दुनिया से ब्रेक ले लिया था. वो उस समय अमेरिका में रहते थे. माधुरी उनके साथ मुंबई छोड़कर अमेरिका के डेनवर में रहने आई थी. दो बच्चों की मां माधुरी ने पांच साल पहले मुंबई की फिल्मी दुनिया में वापसी की थी. वह हिंदी फिल्म उद्योग की सबसे आर्कषक अभिनेत्रियों में से एक हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi