S M L

कृतिका कामरा को लगा तगड़ा झटका, चंद्रकांता होगा ऑफ-एयर

लाइफ ओके पर टेलीकास्ट होने वाला कृतिका कामरा स्टारर शो 'चंद्रकांता' के लो टीआरपी की वजह से ऑफ-एयर किये जाने की खबर है

Rajni Ashish Updated On: Jul 11, 2017 10:55 PM IST

0
कृतिका कामरा को लगा तगड़ा झटका, चंद्रकांता होगा ऑफ-एयर

जब 90's के दूरदर्शन पर आने वाले मायावी प्रेम गाथा पर आधारित सुपरहिट शो 'चंद्रकांता' के रीमेक को बनाये जाने की खबर आयी थी तो इस शो के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा था.

लेकिन फिर ये शो दो अलग प्रोडक्शन हाउसेस के कॉम्पीटीशन की वजह से सुर्खियों में आ गया.

chk

 

जहां एक तरफ लाइफ ओके के लिए ट्रायंगल फिल्म्स की तरफ से प्रोड्यूसर निखिल सिन्हा हॉट गर्ल कृतिका कामरा और एक्टर गौरव खन्ना के साथ लेकर 'प्रेम या पहले चंद्रकांता' लेकर आये.

 

ChandraKanta-15

वहीं टीवी की क्वीन एकता कपूर मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह के साथ 'चंद्रकांता' लेकर आयीं जो कलर्स पर टेलीकास्ट होता है.

Mumbai: Television actors Vishal Aditya Singh, Urvashi Dholakia and bollywood actress Madhurima Tuli during launch of serial "Chandrakanta" in Mumbai, on June 14, 2017. (Photo: IANS)

nikhil

'प्रेम या पहेली चंद्रकांता' ऑफ-एयर हो रहा है

chandra7

कृतिका कामरा की हॉटनेस और उम्दा एक्टिंग भी लाइफ ओके के शो 'प्रेम या पहेली चंद्रकांता' को दर्शकों के बीच लोकप्रिय बनाने में सफल नही हो पाया.

गौरव खन्ना का एक्शन और स्टंट भी शो की टीआरपी बढ़ने में जरा भी नही हुआ.

PREM

CHAndraa

जबकि वहीं एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस द्वारा निर्मित मधुरिमा तुली का शो 'चंद्रकांता' अपने पहले हफ्ते में ही टॉप फाइव शोज में जगह बनाने में कामयाब हो गया.

madhurima-tuli-and-vishal-aditya-singh-in-chandrakanta_d3e9f05c53291e5a373b4a9385850df3

अब कृतिका-गौरव स्टारर लाइफ ओके का शो 'प्रेम या पहेली चंद्रकांता' के लो टीएआरपी को देखते हुए शो को ऑफ-एयर किये जाने की खबर है.

 

gaurav1

शो में वीरेंद्र सिंह के किरदार को निभाने वाले गौरव खन्ना ने एक वेबसाइट से बात करते हुए कहा कि, "हमें इस बारे में कोई आईडिया नहीं है.

हमें इसके बारे में अब तक कोई जानकारी नहीं मिली है."

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi