S M L

लव का है इंतजार : सेट पर फूट फूट कर क्यों रोने लगी प्रीतिका राव ?

प्रीतिका राव ने 7 घंटे से ज्यादा वक्त तक गीले कपड़ों के साथ सीन शूट किया, इस शूट की वजह से वो इतना परेशान हुई की उन्हें रोना आ गया

Rajni Ashish Updated On: Aug 18, 2017 10:44 PM IST

0
लव का है इंतजार : सेट पर फूट फूट कर क्यों रोने लगी प्रीतिका राव ?

स्टार प्लस के शो 'लव का है इंतजार' के सेट पर कुछ ऐसा हुआ कि शो में नयी हीरोइन के तौर पर एंट्री लेने वाली अमृता राव की बहन प्रीतिका राव फूट फूट कर रोने लगी. बताया जा रहा है कि शो के एक सीक्वेंस के लिए मोहित सहगल और प्रीतिका राव के बीच एक रेन सीन किये जाने की वजह से प्रीतिका मुश्किलों में घिर गयी.

prateeka-rao1_150297

क्यों हुई प्रीतिका परेशान ?

सूत्रों के मुताबिक, रेन वाले सीन के लिए प्रीतिका को कई घंटों तक गीले कपड़ों में रहना था. ऊपर से हवा का तूफान का फील देने के लिए सेट पर बड़े-बड़े पंखे भी लगाए गए थे. सूत्रों की मानें तो प्रीतिका ने इस सीन के लिए 7 घंटे तक गीले कपड़ों में शूटिंग की. इसके बाद प्रीतिका आगे शूट करने की स्थिति में नहीं थी. लेकिन सीन्स के लिए उनका होना अनिवार्य था. इसलिए प्रोडक्शन टीम ने उन्हें किसी तरह कन्विंस किया. प्रीतिका सीन के लिए मान तो गईं, लेकिन कब्रों की मानें तो इस दौरान उनकी आंखों में आंसू आ गए. कहा जा रहा है कि प्रीतिका को संजीदा शेख के साथ एक इमोशनल सीन करना था और सभी ने उन्हें कन्विंस किया कि वे असली आंसुओं के साथ सीन शूट करें.

A post shared by Aykut Kul (@aykut5976) on

प्रीतिका ने क्या कहा

प्रीतिका ने एक इंटरव्यू में कहा, "मैंने पूरे दिन गीले कपड़ों में शूट किया. इस पर सेट पर मौजूद पंखों ने ठंड को और बढ़ा दिया. मैंने इनडोर के साथ-साथ शाम 6 बजे तक आउटडोर शूटिंग भी की. इस बीच मेरा कॉस्टयूम ट्रायल भी हुआ. इन सभी के कारण मेरी एनर्जी जवाब दे गई और मैं नर्वस हो गई. मेरी आंखों में आंसू थे और मैं मेकअप रूम से सेट तक भी नहीं जा सकती थी. इस दौरान प्रोडक्शन हाउस के कुछ लोगों ने मुझे सीन के लिए जाने को कन्विंस किया. सेट पर मैं फिर से नर्वस हो गई और आंखों में आंसू भी आ गए। मैं परफॉर्म करने के लायक नहीं थी, इसलिए मेकर्स से पैकअप की रिक्वेस्ट की. लेकिन डायरेक्टर ने मुझसे कहा-'तुम अभी सही मूड में हो, तुम्हारी आंखों में आंसू भी हैं तो फिर आप आगे का शूट क्यों नहीं कर लेते? इस वजह से मैंने अपना फैसला वापस लेते हुए सीन पूरा किया"

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi