विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Buzz : प्रसून जोशी ने शुरू की नई गाइडलाइन, बढ़ी फिल्ममेकर्स की चिंता

रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रसून जोशी ने नई गाइडलाइन जारी की है जिसके मुताबिक अब प्रोड्यूसर्स को फिल्म के सर्टिफिकेट से जुड़ी कोई भी जानकारी पहले नहीं दी जाएगी

Rajni Ashish Updated On: Sep 05, 2017 06:10 PM IST

0
Buzz : प्रसून जोशी ने शुरू की नई गाइडलाइन, बढ़ी फिल्ममेकर्स की चिंता

हाल ही में संस्कारी चीफ के नाम से मशहूर हो चुके पहलाज निहलानी को सेंसर बोर्ड चीफ के पद से हटाते हुए प्रसून जोशी को नया सेंसर बोर्ड चीफ नियुक्त किया गया. इस खबर से बॉलीवुड में खुशी की लहर फैल गई थी. फिल्ममकेर्स फूले नहीं समां रहे थे क्योंकि उन्हें लगा कि अब उनकी फिल्में कम कट्स के साथ और बिना किसी देरी के रिलीज हो जाएंगी और इससे दर्शक भी खुश होंगे. लेकिन लगता है कि फिल्ममकेर्स के अच्छे दिन अभी नहीं आए हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक अब प्रसून जोशी फिल्मों के लिए एक नई गाइडलाइन लाए हैं जिससे फिल्ममेकर्स और प्रोड्यूसर्स की चिंता बढ़ सकती है.

prasoon-joshi-replaces-pahlaj-nihalani-as-cbfc-chief_fe7a34deee8c1a28291123af76b6dcb5_thumbnail

फिल्ममकेर्स के लिए आई नई मुसीबत

prasoonjoshi1-kYU--621x414@LiveMint

नए गाइडलाइन के मुताबिक अब प्रोड्यूसर्स को फिल्म के सर्टिफिकेट से जुड़ी कोई भी जानकारी पहले नहीं दी जाएगी. फिल्म को किस तरह का सर्टिफिकेट मिला है इसके बारे में उन्हें उसी वक्त पता चलेगा जब ऑफिशियल सर्टिफिकेट शेयर किया जाएगा. बता दें कि पहले मेकर्स को बता दिया जाता था, ताकि वह फिल्म में उसके मुताबिक बदलाव कर सकें ताकी उन्हें फिल्म का सर्टिफिकेट टाइम से मिल जाए.

रिलीज में भी हो सकती है देरी

खबरों के मुताबिक, एक फिल्ममेकर ने बताया, 'पहले हमें फिल्म से जुड़े विवादित सीन्स के बारे में बता दिया जाता था, जिससे हम उन सीन्स का ध्यान रखते थे, लेकिन अब फिल्म को सर्टिफिकेट मिलने तक हमें किसी तरह की जानकारी नहीं मिल पाएगी. इससे हमारा वक्त बर्बाद होगा, क्योंकि कभी-कभी सेंसर बोर्ड फिल्म के रिलीज होने से 2 या 3 दिन पहले ही फिल्म को देखती है. इस नई पॉलिसी से फिल्म रिलीज में देरी हो सकती है'.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi