S M L

Interview : मुझे यकीन है कि सुपरहिट होगी 'बाबूमोशाय बंदूकबाज'

नवाज का कहना है कि उन्हें फैंस से अच्छे रिव्यूज मिल रहे हैं इसलिए वो रिलीज होने के बाद भी फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Aug 26, 2017 10:25 PM IST

0
Interview : मुझे यकीन है कि सुपरहिट होगी 'बाबूमोशाय बंदूकबाज'

नवाजुद्दीन सिद्दीकी इस बात से खुश हैं कि बाबूमोशाय बंदूकबाज में उनके काम की सराहना हो रही है. नवाज ने इस फिल्म का जमकर प्रमोशन किया है और अब फिल्म की रिलीज के बाद भी वो इसके प्रमोशन के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं.

फिल्म की रिलीज के बाद फर्स्टपोस्ट हिंदी से बात करते हुए नवाज ने दावा किया है कि बाबूमोशाय बंदूकबाज इसी हफ्ते प्रॉफिट में आ जाएगी. फिल्म के बजट पर हो रही चर्चाओं पर नवाज का कहना है कि फिल्म्स के बजट की नहीं फिल्म में एक्टर्स के काम की चर्चा होनी चाहिए.

नवाज इस बात से काफी खुश नजर आते हैं कि बड़े स्टार्स के साथ-साथ छोटे स्टार्स की फिल्मों को भी लोग अब हाथों-हाथ लेने लगे हैं और यही वजह है कि उन्हें लग रहा है कि बाबूमोशाय बंदूकबाज देखने जो भी लोग जाएंगे वो इस खुशी के साथ वापस लौटेंगे कि उन्हें अच्छा मनोरंजन देखने को मिला.

इस फिल्म में नवाज एक सुपारी किलर की भूमिका में नजर आ रहे हैं. जिसमें वो डायलॉग्स बोलते हैं कि वो यमराज के लिए आउटसोर्सिंग करते हैं. उनकी फिल्म का पॉपकॉर्न वाला डायलॉग भी लोगों में काफी पसंद किया जा रहा है.

फिल्म में उनके सीन्स के बारे में थोड़ा विस्तार से बातते हुए नवाज का कहना है कि लोग इन्हें ऐसे ना देखें कि मसाला फिल्म बनाने के लिए इन्हें फिल्म में डाला गया है, उनके मुताबिक इनकी जरूरत उनके फिल्म में कैरेक्टर को इतनी ज्यादा थी कि इसके बिना फिल्म में वो बात नहीं आती. उनका किरदार अगर एक तरफ किलिंग कर रहा है तो दूसरी तरफ उसके दिल में प्यार पनपता है और हां, क्योंकि वो क्राइम करता है तो कानून का डर तो जाहिर है उसे बिल्कुल नहीं है.

फिल्म में उनके कैरेक्टर को क्राइम में धकेलने वाले भी वो ही लोग हैं जिनके जिम्मे शहर की सुरक्षा है वो या तो वो कानून बनाने वाले है या कानून के रक्षक.

नवाज के मुताबिक बाबूमोशाय बंदूकबाज में वो सब कुछ है जिसे आप एक एंटरटेनिंग फिल्म में देखना चाहते हैं. इसमें एक्शन्स हैं, आइटम नंबर है और उससे भी धमाकेदार है इसकी ड्रामेबाज कहानी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi