S M L

सोनू के ट्वीट पर भड़का बॉलीवुड

कई स्टार्स ने ट्वीट करके सोनू के खिलाफ नारजगी जताई है

Sunita Pandey Updated On: Apr 18, 2017 04:48 PM IST

0
सोनू के ट्वीट पर भड़का बॉलीवुड

बॉलीवुड के प्लेबैक सिंगर सोनू निगम ने अजान को लेकर विवादास्पद ट्वीट किया था. जिसके बाद बॉलीवुड में कई लोगों ने उनपर नाराजगी जताई है. पहले साजिद-वाजिद और उनके मित्र एजाज खान के अलावा सोनू सूद और पूजा भट्ट ने भी अपना गुस्सा दिखाया है.

बॉलीवुड की मशहूर म्यूजिक कंपोजर जोड़ी साजिद-वाजिद ने सोनू निगम की बात पर नाराजगी जताते हुए कहा हुए कहा है कि, "जब लोग ज्यादा ड्रग्स ले लेते हैं तो उन्हें कोई भी आवाज पसंद नहीं आती."

बता दें कि साजिद-वाजिद को सलमान खान का काफी करीबी माना जाता है. दोनों भाइयों ने सोशल मीडिया पर सोनू निगम के बयान की आलोचना की है. उन्होंने लिखा कि, "सोनू की बात से वो बहुत आहत हुआ हैं. सोनू को जितना जानते हैं, उनसे ऐसी बात की अपेक्षा नहीं की जा सकती थी."

बॉलीवुड एक्टर और बिग बॉस के कंटेस्टेंट ने एजाज ने सोनू के ट्वीट की निंदा करते हुए कहते हैं कि, "ये मुसलमानों की गुंडागर्दी नहीं है. मुसलमानों ने तो अभी तक कुछ किया ही नहीं है वह सिर्फ बर्दाश्त कर रहे हैं. सेक्युलर देश में सिर्फ मुसलमानों को टारगेट किया जा रहा है. यहां मुंबई में गणपति पूजा के समय दस दिन के लिए मुंबई बंद हो जाती है. सभी धर्मों का सम्मान होना चाहिए."

एजाज आगे कहते हैं कि, "सोनू मेरा दोस्त है, आदमी मेरे धर्म के खिलाफ बोलेगा उसकी मैं  इज्जत नहीं करूंगा. सोनू बड़ा सिंगर है लेकिन आज मेरी नजर में जीरो है. सोनू जब हम छोटे थे तो पैरेंट्स ने सिखाया था, सुबह जल्दी उठना सेहत के लिए अच्छा होता है, जो सुबह जल्दी उठते हैं उनपर अल्लाह रहमत करते है. अरिजित सिंह सुबह 5 बजे रियाज कर रहा है इसलिए सारे एक्टर्स के लिए वह गाने गा रहा है. मैंने आपसे ये उम्मीद नहीं की थी."

सोनू निगम के इस बयान को सोशल मीडिया पर लिखने बाद उनकी इस गलती का हर्जाना बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद को भी चुकाना पड़ा. जब लोगों ने गलती से सोनू सूद को ट्विटर पर ट्रोल करना शुरू कर दिया. जिस पर सोनू सूद प्रतिक्रिया देते हुए बोले कि, "मुझे नहीं मालूम कि कौन, क्यों, कहां पर क्या कहे चला जा रहा है."

पूजा भट्ट ने भी सोनू निगम पर अपना गुस्सा दिखते हुए कहा है कि, "वह हर सुबह अजान और चर्च की घंटियों की आवाज से उठती हैं. साथ ही वह अगरबत्ती जलाती हैं और इस तरह भारतीयता को सलाम करती हैं. किसी धर्म के लिए कुछ कहना अच्छी बात नहीं."

बता दें कि सोनू निगम ने सोमवार सुबह एक ट्वीट किए थे. जिसमें उन्होंने लिखा कि, "ईश्वर सभी पर कृपा करे, मैं मुसलमान नहीं हूं और मुझे अजान सुनकर जागना पड़ा, भारत में कब ये जबरन धार्मिकता खत्म होंगी. जिस समय मोहम्मद ने इस्लाम धर्म बनाया तब बिजली नहीं थी. फिर एडिसन के आविष्कार के बाद क्यों मुझे ये शोर बर्दाश्त करना पड़े. सोनू ने ट्वीट में यह भी कहा कि, "मुझे नहीं लगता है कि कोई मंदिर या गुरुद्वारा बिजली का इस्तेमाल उन लोगों को उठाने के लिए करता हो जो उस धर्म का पालन नहीं करते, तो फिर ऐसा क्यों? ‘गुंडागर्दी है बस..!"

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi