S M L

पहरेदार पिया की : शो बंद होने पर बोले प्रोड्यूसर, 'मिसकैरेज जैसा फील हो रहा'

शो के अचानक ऑफ-एयर करने से प्रोड्यूसर्स दुखी हैं, लेकिन इसके साथ ही वो इसी टाइम पर नए शो को लेकर आने की भी बात करते हैं

Rajni Ashish Updated On: Aug 30, 2017 07:22 PM IST

0
पहरेदार पिया की : शो बंद होने पर बोले प्रोड्यूसर, 'मिसकैरेज जैसा फील हो रहा'

हमने आपको हाल ही में सोनी टीवी पर टेलीकास्ट किये जाने वाले सबसे विवादित शो ‘पहरेदार पिया की’ के अचानक ऑफ एयर किये जाने की खबर दी थी. इस खबर से इस शो के फैंस इस शो को अचानक बंद किये जाने के फैसले से दंग रह गए थे.

pehredaar-piya-ki-1280

शो के ऑफ-एयर होने से दुखी हैं प्रोड्यूसर

Sumeet-And-Shashi-Mittal-Producers-of-Pehredaar-Piya-Ki-1-920x518

एक इंटरव्यू के दौरान शो की प्रोड्यूसर सुमीत मित्तल ने बताया कि शो के बंद होने से उन्हें काफी दुख हुआ है. उन्होंने कहा कि हमारी टीम ने इस शो के लिए कड़ी मेहनत की थी. शो के बंद होने से उन्हें ऐसा फील हो रहा है जैसे कि मिसकैरेज हो गया हो.

नया शो लेकर आएंगे प्रोड्यूसर्स

pehredaar-a

अब शो के प्रोड्यूसर शशि और सुमित मित्तल का कहना है कि वो जल्द ही दर्शकों के लिए एक दूसरा शो लेकर आएंगे. उन्होंने कहा कि उनके पहले शो के विवादों में पड़ने के बाद वो नहीं चाहते कि उनका अगला शो भी किसी नए विवाद में पड़ जाए इसलिए वो इस बार शो की स्क्रिप्ट पर खासा ध्यान देंगे. इतना ही नहीं उन्होंने ये भी बताया कि वो अपने अगले शो के लिए प्राइम स्लॉट भी चाहते हैं और इसी स्टारकास्ट के साथ वो अपना नया शो लेकर आएंगे. सुमीत ने ये भी बताया है कि इस शो के कांसेप्ट और क्रिएटिव्स पर उनकी टीम काम करना शुरू कर चुकी है.

चैनल और प्रोड्यूसर्स ने मिलकर लिया फैसला

शो के प्रोड्यूसर्स सुमीत मित्तल ने शो के अचानक बंद होने के फैसले कि बात को नकारते हुए कहा कि ये फैसला उनके और चैनल ने मिलकर लिया है.

क्यों हुआ था विवाद ?

बता दें शो को लेकर कुछ दिनों पहले एक पेटीशन साइन हुआ था जिसपर लाखों लोगों ने इस सीरियल को बंद करने की मांग की थी. दरअसल शो में नाबालिग कलाकार और कुछ आपत्तिजनक सीन्स को लेकर दर्शकों ने शिकायत की थी. इसके बाद यह मामला बीसीसीसी के पास गया था. बीसीसीसी ने शो के खिलाफ एक्शन लिया जिसके बाद सोनी चैनल को इस शो के प्रसारण का समय बदलकर रात दस बजे के बाद करने का निर्देश दिया है. इसी निर्देश के बाद अब यह शो 10.30 बजे आता था जबकि इससे पहले यह शो 8.30 बजे के प्राइम टाइम पर आया करता था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi