S M L

पहरेदार पिया की : विवादों से बचने के लिए शो में लाया जायेगा ये बड़ा ट्विस्ट

'पहरेदार पिया की' की टाइमिंग में बदलाव तो किया ही जा रहा है साथ ही कहानी में विवादों से बचने के लिए बड़ा बदलाव किया जा रहा है

Rajni Ashish Updated On: Aug 17, 2017 08:39 PM IST

0
पहरेदार पिया की : विवादों से बचने के लिए शो में लाया जायेगा ये बड़ा ट्विस्ट

इस साल का अब तक सबसे विवादित टीवी शो रहे ‘पहरेदार पिया की’ के कंटेंट पर दर्शकों की शिकायत सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी तक पहुंचने के बाद बीसीसीसी यानी ब्रॉडकास्ट‍िंग कंटेंट कप्लेंट्स काउंसिल हरकत में आ गया. ब्रॉडकास्ट‍िंग कंटेंट कप्लेंट्स काउंसिल ने शो के टेलीकास्ट का समय बदलकर रात दस बजे करने का निर्देश दिया है. इसके साथ ही बीसीसीसी ने टेलीकास्ट के वक्त यह भी लिखने को कहा है कि यह बाल विवाह को बढ़ावा नहीं देता.

Pehredaar-Piya-Ki

चैनल और शो कम मेकर्स ने बीसीसीसी आदेश माना

Sumeet-And-Shashi-Mittal-Producers-of-Pehredaar-Piya-Ki-1-920x518 सोनी चैनल की तरफ से एक आधिकारिक स्टेटमेंट में कहा गया है कि 'बीसीसीसी के आदेश के अनुसार हम 'पहरेदार पिया की' का टाइम सोमवार से शुक्रवार के बीच 8.30 से बदलकर 10 बजे शिफ्ट कर रहे हैं. ये बदलाव 22 अगस्त से लागू हो जाएगा'. विवादों से बचने के लिए शो में किया गया बदलाव

Diya-and-Abhay-in-pehredaar-Piya-Ki-serial-on-Sony-TV-images-Tejaswi-Prakash-and-Suyyash-Rai-pics

खबरों की मानें तो अब इस शो में नौ साल के दूल्हे और 18 साल की दुल्हन की कहानी लीप लेगी जिसमें दिया 30 साल की तो वहीं उनके छोटे पिया यानी कि रतन 21 साल के दिखाई देंगे और उनकी शादी कानूनी तौर पर वैध हो जाएगी. दोनों पति पत्नी से ज्यादा काफीअच्छे दोस्त बन जायेंगे. साथ ही शो में अब लव ट्रायंगल का भी ट्विस्ट आएगा. खबरों की माने तो दिया की शादी अभय से हो जाती है. इसके बाद रतन दिया को अभय के साथ देख परेशान हो जाएगा.

वैसे फिलहाल शो के मेकर्स ने विवादों से बचने के लिए एक तरीका तो चुन ही लिया है. अब ये देखना इंट्रेस्टिंग होगा कि इस लीप से शो को कितना फायदा मिलता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi