S M L

Buzz : 'पहरेदार पिया की' के राइटर ने आलोचकों को दिया करारा जवाब

प्रोड्यूसर और शो के राइटर सुमित मित्तल ने कहा कि 'पहले शो को समझें फिर करें आलोचना'

Rajni Ashish Updated On: Jul 26, 2017 10:59 PM IST

0
Buzz : 'पहरेदार पिया की' के राइटर ने आलोचकों को दिया करारा जवाब

आजकल सोनी टीवी के सीरियल 'पहरेदार पिया की' को लेकर खूब बवाल मचा हुआ है.सोशल मीडिया और न्यूज पेपर्स से लेकर नॉर्मल चर्चाओं में भी इस शो का कंटेंट छाया हुआ है. इस शो में एक दस साल के बच्चे को 'पिया' और एक 18 साल की युवा लड़की को उसकी 'पहरेदार' बताया जा रहा है.

आपको बता दें कि पहरेदार पिया की' की कहानी एक 18 साल की लड़की और 9 साल के बच्चे की है जिनकी कुछ परिस्थितियों के चलते शादी हो जाती है. इस शो में कलर्स के शो 'स्वरागिनी' में रागिनी का किरदार निभा चुकी तेजस्वी प्रकाश वयंगंकर 18 साल की राजकुमारी दिया सिंह बनी हैं जो अपने 9 साल के पति की पहरेदार हैं. अफान खान इस शो में छोटे राजकुमार रतन सिंह के किरदार में दिखाई दे रहे हैं.

pehredaar-piya-ki-wiki-cast-story

sumit mittal

शो के प्रोड्यूसर और राइटर सुमित मित्तल का कहना है कि उन्हें अंदाजा था कि लोग बिना समझे इस शो पर ऐसे ही रिएक्ट करेंगे. लेकिन उन्होंने लोगों से आग्रह किया है कि उन्हें इस शो को एक मौका देना चाहिए. इस शो में कोई रोमांटिक सिचुएशन नहीं, बल्कि एक लड़के और लड़की के बीच बॉन्डिंग दिखाई गई है. शो में हमने ये दिखने की कोशिश की है की बुरे वक्त में आदमी टूटता नहीं है बल्कि और मजबूत हो जाता है. सुमित कहते हैं कि हमें विश्वास है कि शो को लेकर लोगों की सोच वक्त के साथ जरूर बदल जायेगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi