S M L

पहलाज निहलानी: मनमोहन सिंह और सोनिया गांधी से लेकर आएं NOC तभी बनेगी फिल्म

मुझे उम्मीद है कि मेरी सलाह मानने के बाद फिल्म में कोई बदलाव नहीं करना पड़ेगा

Hemant R Sharma Hemant R Sharma | Published On: Jun 08, 2017 11:23 PM IST | Updated On: Jun 08, 2017 11:23 PM IST

0
पहलाज निहलानी: मनमोहन सिंह और सोनिया गांधी से लेकर आएं NOC तभी बनेगी फिल्म

अनुपम खेर की अपकमिंग फिल्म ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ पर ग्रहण लग गया है. सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पहलाज निहलानी ने कहा है कि फिल्म के मेकर सुनील वोहरा और अशोक पंडित को पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उन सभी राजनेताओं से एनओसी लेनी होगी जो इस फिल्म का हिस्सा बनेंगे. यही नियम है और इसे मानना ही होगा.

इधर, अनुपम खेर की अपकमिंग फिल्म ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ का पोस्टर रिलीज किया गया और उधर, सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पहलाज निहलानी ने फिल्म को लेकर बड़ा बयान दे दिया.

निहलानी ने कहा है कि, ‘इस फिल्म के मेकर सुनील वोहरा और अशोक पंडित को पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उन सभी राजनेताओं से एनओसी लेनी होगी जो इस फिल्म का हिस्सा बनेंगे. यही नियम है और ये हर हाल में मानना ही पड़ेगा. मेरा कार्यकाल जनवरी 2018 तक ही है और फिल्म इसके बाद ही सेंसर के पास आएगी. मुझे उम्मीद है कि मेरी सलाह मानने के बाद फिल्म में कोई बदलाव नहीं करना पड़ेगा.’ बायोपिक को लेकर जो गाइडलाइन बनी हुई है उनमें कोई परिवर्तन नहीं किया जाएगा.

निहलानी ने आगे कहा कि, ‘मुझे उम्मीद है कि अनुपम खेर को इस नियम की जानकारी होगी क्योंकि अनुपम खुद सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष रह चुके हैं.’

इस फिल्म को डायरेक्ट रत्नाकर गुट्टे करेंगे और सुनील वोहरा प्रोड्यूस. इस फिल्म को लिख रहे हैं निर्देशक हंसल मेहता. हालांकि उन्होंने अभी तक फिल्म को लिखना भी शुरु नहीं किया है. मगर जल्द ही वो इस फिल्म को लिखना शुरु कर देंगे जिसके बाद ही बाकी कलाकारों की कास्टिंग हो पाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi