विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

जूली 2 की रिलीज का रास्ता साफ, इस डेट को आ रही हैं राय लक्ष्मी

आखिरी वक्त में फिल्म को रोकने वालों के उपर जल्द करूंगा कार्रवाई

Arbind Verma Updated On: Nov 09, 2017 11:12 AM IST

0
जूली 2 की रिलीज का रास्ता साफ, इस डेट को आ रही हैं राय लक्ष्मी

कुछ दिनों पहले प्रोड्यूसर एन आर पचीसिया ने कॉपीराइट उल्लंघन के तहत प्रोड्यूसर पहलाज निहलानी और निर्देशक दीपक शिवदासानी के खिलाफ मुकदमा दायर किया था. इस मुकदमे की वजह से फिल्म ‘जूली 2’ के निर्देशक और प्रोड्यूसर को काफी नुकसान हुआ है. निहलानी और दीपक को फिल्म की रिलीज के लिए मुआवजे के तौर पर उन्हें पैसे देने पड़े.

1504510980_julie-2-upcoming-bollywood-thriller-film-written-directed-by-deepak-shivdasani-produced-by

फिल्म ‘जूली 2’ के रिलीज को तीन बार कैंसिल किया जा चुका है. प्रोड्यूसर पहलाज निहलानी ने कहा कि, ‘पचीसिया ने हमारे विश्वास के साथ खेला है. वैसे भी हमने जो पैसे दिए हैं वो एक वकील की फीस से भी कम हैं. उन्हें ये बात पता है कि आखिरी समय में फिल्म को रोकने पर फिल्म पर क्या फर्क पड़ता है.

eyecatchers-may4-4-650_0424150247389

हमने उन्हें बताया भी था कि उनकी और हमारी फिल्म एक-दूसरे से बिलकुल जुदा हैं. उनकी फिल्म के साथ हमारा कोई लेना-देना नहीं हैं. हम उन सभी पर कार्रवाई करेंगे जिन्होंने फिल्म को आखिरी वक्त में रोकने की कोशिश की.’

maxresdefault123

एक अरसे से कानूनी पचड़े में फंसी ‘जूली 2’ अब पूरी तरह से रिलीज को तैयार है. ये फिल्म आने वाली 24 नवंबर को रिलीज हो रही है. इस फिल्म से पहली बार साउथ फिल्म की सुपरस्टार राय लक्ष्मी बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रही हैं.

DA0NpxrXcAEQqx0123

एक और बात आपको बता दें कि ‘जूली 2’ और कपिल शर्मा की अपकमिंग फिल्म ‘फिरंगी’ एक ही दिन रिलीज हो रही है. अब इससे किस फिल्म को फायदा होगा और किसको नुकसान ये तो रिलीज के बाद ही तय हो पाएगा.

Julie-2-trailer-l23

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi