S M L

Shocking : 'बिग बॉस तमिल' एक्ट्रेस ओविया हेलन ने सुसाइड करने की कोशिश की

रिपोर्ट्स के मुताबिक 'बिग बॉस तमिल' की कंटेस्टेंट ओविया ने प्यार के प्रपोजल को ठुकराए जाने के बाद खुद की जान लेने की कोशिश की

Rajni Ashish Updated On: Aug 07, 2017 12:54 AM IST

0
Shocking : 'बिग बॉस तमिल' एक्ट्रेस ओविया हेलन ने सुसाइड करने की कोशिश की

रियलिटी शो 'बिग बॉस' के तमिल वर्जन में बतौर कंटेस्टेंट एंटर हुईं एक्ट्रेस ओविया हेलन ने सुसाइड करने की कोशिश कर सुर्खियां बना दीं. इसके बाद ओविया को शो से बाहर कर दिया गया.

शुक्रवार को ओविया 'बिग बॉस' के घर में मौजूद स्विमिंग पूल में कूद गईं और खुद को डुबाने की कोशिश करने लगीं. लेकिन को-कंटेस्टेंट स्नेहन ने उन्हें देख लिया और बचा लिया. oviya-pool-main

 

क्यों उठाया ओविया ने इतना बड़ा कदम ?

 

Oviya-Aarav

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक 'बिग बॉस तमिल' की कंटेस्टेंट रहीं ओविया को-कंटेस्टेंट आरव को पसंद करने लगी थीं. लेकिन आरव ने उनके बेहद करीब आने के बावजूद प्रपोजल ठुकरा दिया. इसी बात से आहत ओविया ने खुद की जान लेने की कोशिश की.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ओविया की सुसाइड की कोशिश के बाद पुलिस 'बिग बॉस' के घर में पहुंची थी. हालांकि, शो के मेकर्स ने इस बारे में कुछ भी कहने से इनकार किया है.

कौन है ओविया ?

26 साल की ओविया तमिल एक्ट्रेस हैं। उन्होंने तमिल भाषा की 'कलवानी' (2010), 'अगर्थी' (2011), 'मर्निया' (2012), 'पुलिवाल' (2014) और '144' (2015) जैसी फिल्मों में काम किया है.2015 में ओविया ने बॉलीवुड फिल्म 'ये है इश्क सरफिरा' में भी काम किया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi