S M L

रुद्रा-भाव्या की शादी की खबर सुनकर क्या होगा ओबेरॉय खानदान का रिएक्शन ?

भाव्या की जान बचाने के चक्कर में रुद्रा अपने घरवालों से उससे शादी करने का झूठ बताएगा, जिससे सब शॉक्ड रह जायेंगे

Rajni Ashish | Published On: Jun 01, 2017 10:54 PM IST | Updated On: Jun 01, 2017 10:54 PM IST

रुद्रा-भाव्या की शादी की खबर सुनकर क्या होगा ओबेरॉय खानदान का रिएक्शन ?

'स्टार प्लस के पॉपुलर शो 'इश्कबाज' के स्पिन-ऑफ शो 'दिल बोले ओबेरॉय' में नए एपिसोड्स में आपको इंटरेस्टिंग ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है.

जैसा कि अब तक आपने देखा रुद्रा (लीनेश मट्टू), भाव्या (मानसी श्रीवास्तव) के साथ प्यार में पड़ गए हैं. रुद्रा को ये नहीं पता कि भाव्या खुद एक अफसर है जो अपनी रियल आइडेंटिटी को छुपा कर रखती है. जब भाव्या के पीछे गुंडे पड़ जाएंगे तो रुद्रा उसकी रक्षा करने की कोशिश करेगा. भाव्या को रुद्रा बड़ी मुश्किल से ओबेरॉय मेंशन में ले आएगा. Screenshot_6

रुद्रा के झूठ से फैलेगा रायता भाव्या को जब रुद्रा ओबेरॉय मेंशन लाएगा तो उसके परिवार के लोग उससे भाव्या के बारे में सवाल करेंगे. रुद्रा को कुछ समझ में नहीं आएगा और इस परेशानी से छुटकारा पाने के लिए वो अपने परिवार के लोगों से भाव्या से शादी की झूठी बात बताने का प्लान बनाएगा. LEEN

रुद्रा की मदद करेगा शिवाय   रुद्रा अपनी परेशानी अपने बड़े भाई शिवाय से बता देगा जिसके बाद शिवाय रुद्रा की मदद करने का फैसला लेगा. शिवाय ओमकारा और गौरी के संगीत सेरेमनी में सबके सामने ये अनाउंस करेगा कि रुद्रा ने शादी कर ली है और पूरा परिवार उसकी पत्नी को ओबेरॉय खानदान की बहू के रूप में स्वीकार करे.

शिवाय कि बात सुनकर ओबेरॉय खानदान रह जायेगा शॉक्ड. अब ये देखना इंटरेस्टिंग होगा कि रुद्रा और भाव्या की शादी की खबर पर आगे के एपिसोड में ओबेरॉय परिवार में किस तरह से रिएक्ट करता है.

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi