S M L

श्रद्धा कपूर ने दीपिका पादुकोण से छीना 'सायना' का रोल

बैंडमिंटन प्लेयर सायना नेहवाल की बायोपिक में सायना का रोल निभाएंगी श्रद्धा कपूर

Sunita Pandey Updated On: Apr 27, 2017 11:09 AM IST

0
श्रद्धा कपूर ने दीपिका पादुकोण से छीना 'सायना' का रोल

इंडिया की मशहूर बेंडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल की बायोपिक बनाने की तैयारी जा रही है. इस फिल्म में साइना के रोल के लिए पहले दीपिका पादुकोण का नाम सामने आ रहा था. लेकिन श्रद्धा ने सोशल मीडिया पर साइना की तस्वीर साझा करते हुए उनकी बायोपिक में मुख्य भूमिका निभाने का खुलासा किया यानि ये कह सकते हैं कि श्रद्धा कपूर दीपिका से बड़ी खिलाडी हैं.

पहले साइना ने खुद अपने किरदार के लिए दीपिका पादुकोण के नाम पर इच्छा जाहिर करते हुए कहा था कि दीपिका के पिता एक बैडमिंटन प्लेयर रह चुके हैं. मैंने दीपिका को भी खेलते हुए देखा है वो सच में अच्छा खेलती हैं.

उन्होंने आगे यह भी कहा था कि वो इस किरदार के साथ न्याय कर सकती हैं और वो सच में प्रार्थना करती हैं कि वो ये किरदार निभाएं. वहीं दीपिका ने खुद भी कहा था कि उन्हें ऑनस्क्रीन साइना नेहवाल का किरदार निभाने में खुशी होगी. इन सब के बावजूद फिल्ममेकर्स ने दीपिका पादुकोण की जगह श्रद्धा कपूर को इस रोल के लिए फाइनल कर दिया है.

बता दें कि अपनी आने वाली फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' में रिया सोमानी के रोल में श्रद्धा कपूर बास्केटबॉल खेलती नजर आ रही हैं. इसमें उनके अंदाज को काफी पसंद भी किया जा रहा है. वहीं दूसरी ओर श्रद्धा सायना की बायोपिक में बेंडमिंटन खेलती नजर आएंगी.

इस बारे में श्रद्धा कहती हैं "मैं काफी गौरवान्वित महसूस कर रही हूं कि मुझे साइना की भूमिका निभाने का मौका मिला."

श्रद्धा ने ट्वीट में लिखा है ‘‘साइना नेहवाल - पूर्व नंबर वन बैडमिंटन खिलाड़ी हैं, लाखों लोगों की प्रेरणा हैं और युवाओं के लिए आदर्श हैं."

इस बायॉपिक को भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं. यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी. फिलहाल श्रद्धा अपनी एक और बायोपिक ‘हसीना' की तैयारियों में व्यस्त हैं. फिल्म में वह दाऊद इब्राहम की बहन हसीना पारकर की भूमिका निभा रही हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi