S M L

अब बॉलीवुड में रिस्क लेने को तैयार हूं: सोनाक्षी सिन्हा

21 अप्रैल को रिलीज हो रही ‘नूर’ की सफलता की जिम्मेदारी सोनाक्षी के कंधों पर है

Kumar Sanjay Singh | Published On: Apr 12, 2017 01:58 PM IST | Updated On: Apr 12, 2017 01:58 PM IST

अब बॉलीवुड में रिस्क लेने को तैयार हूं: सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा की पिछली दो फिल्में 'फोर्स-2' और 'अकीरा' बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन इससे सोनाक्षी के कॉन्फिडेंस में कुछ खास अंतर नहीं आया है. सोनाक्षी का कहना है, 'मैंने बड़े-बड़े हीरो के साथ खूब फिल्में कर ली हैं, अब समय आ गया है कुछ नया करने का और रिस्क लेने का. इस समय दर्शक भी हर तरह की फिल्में देख रहे हैं.'

उन्होंने कहा, 'सच तो यह है कि अब समय आ गया है कि मैं रिस्क लूं और अलग-अलग तरह की फिल्में कर नए-नए प्रयोग करूं.'

बॉक्स ऑफिस के नजरिए से सोनाक्षी सिन्हा की सोलो फिल्म 'अकीरा' एक फ्लॉप फिल्म थी लेकिन सोनाक्षी का मानना है 'अकीरा'  पहली ऐसी फिल्म थी जिसकी सफलता की जिम्मेदारी उनपर थी इसलिए वह फिल्म की ओपनिंग से लेकर आगे तक हर दिन के कलेक्शन पर नजर रखती थी.

उनका कहना है, 'मैं 'अकीरा' के पहले दिन के कलेक्शन से रिलैक्स हो गई थी. क्योंकि फिल्म की पहले दिन की ओपनिंग बहुत अच्छी थी.' इन दिनों अपनी फिल्म 'नूर' के प्रमोशन में व्यस्त सोनाक्षी कहती हैं  'नूर आज के जमाने की लड़की है. वह अपने करियर को लेकर बहुत उत्साहित है.  वह कुछ बड़ा करना चाहती है.'

सोनक्षी ने कहा कि वह खुद को इस फिल्म से रिलेट करती हैं. वह भी नूर की तरह आज के जेनरेशन की हैं, जो अपनी जिंदगी में सबकुछ पाने की तलाश में है. वह इसके लिए काम भी कर रही है.

सबा इम्तियाज के नोबेल ‘कराची यू आर किलिंग मी’ पर आधारित निर्देशक सुशील सिप्पी की फिल्म 'नूर' में सोनाक्षी मुख्य भूमिका निभा रही है. फिल्म 21 अप्रैल को रिलीज होगी.

पॉपुलर

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi