S M L

‘आ गया हीरो’ के रिलीज पर है सस्पेंस

गोविंदा की फिल्म को नहीं मिल रहे ड्रिस्ट्रीब्यूटर

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Mar 07, 2017 06:51 AM IST

0
‘आ गया हीरो’ के रिलीज पर है सस्पेंस

गोविंदा की फिल्म आ गया हीरो को ड्रिस्ट्रीब्यूटर नहीं मिल रहे. यही वजह है कि ये फिल्म रिलीज ही नहीं हो पा रही. अखबार मिड डे ने नाम ना छपने की शर्त पर एक डिस्ट्रीब्यूटर का बयान छापा है कि गोविंदा पैसा देने के तैयार हैं फिर भी कोई डिस्ट्रीब्यूटर उनकी फिल्म को रिलीज कराने के लिए तैयार नहीं है.

आ गया हीरो की रीलीज डेट तीन बार आगे खिसक चुकी है. पहले ये फिल्म 24 फरवरी को रिलीज होनी थी लेकिन डेट 3 मार्च कर दी गई. इस डेट पर भी गोविंदा को कोई खरीददार नहीं मिला तो उन्होंने 17 मार्च को अपनी फिल्म रीलीज करने का फैसला लिया है लेकिन अभी इस डेट पर भी संदेह बना हुआ है.

गोविंदा ने दिंसबर में अपने जन्मदिन पर इस फिल्म का प्रोमो रिलीज किया था. रिलीज के साथ ही मीडिया को दिए इंटरव्यू में उन्होंने इस बात का रोना रोया था कि कोई भी स्टार ना तो उनको काम दे रहा है और ना ही उनकी फिल्म को सपोर्ट कर रहा है. गोविंदा की ये बात सुनकर सलमान खान ने उनकी फिल्म का प्रमोशन भी शुरू कर दिया.

Salman Khan, Govinda

अपने शो बिग बॉस में भी उनको बुलाया लेकिन फिल्म को इतने के बाद भी खरीददार नहीं मिले. गोविंदा ने खुद डेविड धवन और वरुण धवन को निशाने पर लेकर कॉन्ट्रोवर्सी की पर इसका फायदा भी उनको नहीं मिला.

खबर है कि कोई भी गोविंदा की फिल्म को खरीदना इसलिए नहीं चाहता क्योंकि ये दो तीन साल पुरानी दिख रही है. ना ही फिल्म का म्यूजिक हिट हुआ है और ना कोई इसके प्रोमो देख रहा है.

 

आ गया हीरो का प्रोमो लॉन्च करती शिल्पा शेट्टी और मनीषा कोईराला

आ गया हीरो का प्रोमो लॉन्च करती शिल्पा शेट्टी और मनीषा कोईराला

इस फिल्म का प्रोमो भी शिल्पा शेट्टी और मनीषा कोईराला ने लॉन्च किया था इसलिए गोविंदा अब ये आरोप भी नहीं लगा सकते कि बॉलीवुड उनकी फिल्म को सपोर्ट नहीं कर रहा.

गोविंदा ने इस फिल्म में पूनम पांडे से आइटम नंबर भी करवाया है उसका भी फायदा उनको नहीं मिला है. ऐसे में खरीददार ना मिलने की वजह से उनकी फिल्म के रिलीज पर फिर से सस्पेंस बना हुआ है. देखना है अब ये फिल्म कब रिलीज होगी. प्रमोशन तो इसका खूब जमकर हो चुका है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi