विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

TROLL : एक लिपस्टिक पर मचा यूं हंगामा कि इस टीवी स्टार को कह दिया गया बंदरिया और पोर्नस्टार

हाल ही में एक पार्टी में निया शर्मा ने नीले कलर का लिपस्टिक लगाया था जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर उन्हें भद्दे कमेंट्स किये गए

Rajni Ashish Updated On: Nov 01, 2017 06:15 PM IST

0
TROLL : एक लिपस्टिक पर मचा यूं हंगामा कि इस टीवी स्टार को कह दिया गया बंदरिया और पोर्नस्टार

फिल्म और टीवी एक्टर्स सोशल मीडिया यूजर्स के ट्रोल्स का आजकल सॉफ्ट टारगेट बन चुके हैं. अक्सर किसी ना किसी बड़े फिल्म या टीवी सेलेब को ट्रोल करने या उनके बॉडी शेमिंग की खबरें आती रहती हैं. अब तजा मामला एशिया की थर्ड सेक्सिएस्‍ट विमेन और टीवी की बोल्ड और बिंदास एक्ट्रेस निया शर्मा का है. जैसा कि निया हमेशा अपने यूनिक और बोल्ड स्टाइल स्टेटमेंट के लिए सुर्खियों में रहती हैं. उनके सोशल मीडिया पोस्ट्स को लेकर भी अक्सर खबरें बना करती हैं. अपने सेक्सी और बोल्ड स्टाइल स्टेटमेंट की वजह से निया को ट्रोल्स और बॉडी शेमिंग भी झेलनी पड़ती है.

लिपस्टिक की वजह से निया को मिले भद्दे कमैंट्स

अब निया को इस बार उनके ड्रेस के लिए नहीं बल्कि उनकी लिपस्टिक के कलर के लिए ट्रोल किया गया है. इतना ही नहीं यूजर्स ने निया के लिए भद्दे कमैंट्स भी किए. दरअसल, निया हाल ही में प्रोड्यूसर सिद्धार्थ मल्होत्रा की पार्टी में पहुंची थीं. जहां उन्होंने शार्ट व्हाइट ड्रेस के साथ ब्लू लिपस्टिक टीम अप किया हुआ था. इस लुक में निया का अंदाजे बयां एकदम निराला लग रहा था. निया ने जब अपनी ये पिक्चर  सोशल मीडिया पर शेयर की तो यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया. कुछ यूजर्स ने तो  सारी सीमाओं को तोड़ते हुए बेहद ही भद्दे कमैंट्स किए. एक यूजर ने निया के पिक्चर पर कमेंट करते हुए उन्हें बदसूरत कह दिया. तो एक ने बंदरिया और पॉर्नस्टार तक कह डाला.

When someone asks me to go easy on my choice of lip colors #subtlelook @rishabskhanna

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

निया ने दिया हेटर्स को जवाब

वैसे निया अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से ट्रोल होती रहती हैं. और समय समय पर ट्रोलर्स को करारा जवाब भी देती हैं. इस बार निया ने आलोचकों की परवाह नहीं की और उन्हें मुंहतोड़ जवाब देते हुए निया ने इस लुक में एक के बाद एक कई पिक्चर्स शेयर की. साथ ही एक पिक्चर के साथ लिखा 'ठीक वैसे ही जैसा आप मुझे आप पसंद नहीं करते !

Hey!

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi