S M L

‘ट्यूबलाइट’ का नया गाना ‘तिनका-तिनका’: क्यों फूट-फूट कर रोए सलमान

गाने को कौसर मुनीर ने लिखा है, प्रीतम ने धुन दी है और राहत फतेह अली खान ने गाया है

Hemant R Sharma Hemant R Sharma | Published On: Jun 10, 2017 02:32 PM IST | Updated On: Jun 10, 2017 02:32 PM IST

0
‘ट्यूबलाइट’ का नया गाना ‘तिनका-तिनका’: क्यों फूट-फूट कर रोए सलमान

सलमान खान की अपकमिंग मूवी ‘ट्यूबलाइट’ का नया गाना ‘तिनका-तिनका’ रिलीज हो गया है. इस गाने को राहत फतेह अली खान ने गाया है. इस गाने के यूट्यूब पर अब तक लाखों व्यूज हो चुके हैं.

फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ का नया गाना ‘तिनका-तिनका दिल मेरा’ रिलीज कर दिया गाया है. इस गाने को सलमान और सोहेल पर फिल्माया गया है. इस गाने में दो भाईयों के प्यार को बखूबी दिखाया गया है. कैसे जब एक भाई उसके साथ ताल में ताल मिलाकर चलता है, उसकी खुशियां बांटता है, लेकिन जब वही भाई शहीद हो जाता है तो उसके लिए भावना क्या उमड़ती है, उसकी यादें कैसे रुलाती हैं ये इस गाने के जरिए बताया गया है. सलमान इस गाने में फूट-फूट कर रोते हुए नजर आ रहे हैं. इस गाने में दिवंगत ओम पुरी साहब भी नजर आ रहे हैं.

इस गाने को कौसर मुनीर ने लिखा है, प्रीतम ने इसे धुनों से सजाया है और गायक राहत फतेह अली खान ने इसे बखूबी गाया है. ये गाना आपकी आंखों को नम जरूर कर देगा. ये फिल्म रिलीज से पहले ही ट्विटर पर अपना खुद का कैरेक्टर इमोजी पाने वाली पहली फिल्म बन गई है. इस इमोजी में सलमान खान के गले में जूता लटकाया हुआ लुक दिखाई दे रहा है.

23 जून को ईद के दिन रिलीज हो रही ‘ट्यूबलाइट’ एक पीरियड फिल्म है जो 1962 के भारत-चीन युद्ध पर आधारित है. इस फिल्म को निर्देशक कबीर खान डायरेक्ट कर रहे हैं जिसमें सलमान और सोहेल के अलावा शाहरुख खान और चीनी अभिनेत्री झ झू भी नजर आएंगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi