S M L

साथ निभाना साथिया: मीरा की जिंदगी में नए हीरो की एंट्री

पुनीत चौकसी की मीरा की लाइफ में करण के तौर पर एंट्री हो रही है

Rajni Ashish | Published On: Jun 18, 2017 04:58 PM IST | Updated On: Jun 19, 2017 09:30 AM IST

साथ निभाना साथिया: मीरा की जिंदगी में नए हीरो की एंट्री

स्टार प्लस के लोकप्रिय सीरियल 'साथ निभाना साथिया' के आने वाले एपिसोड्स में आपको इंटरेस्टिंग ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है. मीरा की जिंदगी में एक नए हीरो की एंट्री हो रही है.

टीवी शो 'साड्डा हक' फेम टीवी एक्टर पुनीत चौकसी की 'साथ निभाना साथिया' के आने वाले एपिसोड में एंट्री हो रही है. पुनीत इस शो में धरम के बिजनेस पार्टनर करण का रोल निभाते हुए दिखाई देंगे.

puneett

मीरा की लाइफ में करण की एंट्री होगी meera1

आने वाले एपिसोड में आप देखंगे कि मीरा ने अपनी मां गोपी और दादी कोकिला के लिए एक मन्नत मांगी होगी ताकि वो दोनों जल्द से जल्द जेल से छूट जाएं. इसके लिए मीरा हाथों में हल्दी की थाल लिए मंदिर की सीढ़ियां चढ़ेंगी.

मीरा नंगे पांव मंदिर की सीढ़ियों पर चढ़ती हुई दिखायी देगी. सीढ़ियों पर चढ़ते चढ़ते मीरा को चक्कर आ जाएगा और वो गिरने वाली होगी तभी करण की सीन में एंट्री होगी और वो उसे बचा लेगा.

करण को मीरा से डांट सुननी पड़ेगी meera

सीरियल साथ निभाना साथिया में जहां एक तरफ मीरा को करण गिरने से बचा लेगा. वहीं कहानी में ट्विस्ट आएगा जब करण मीरा को अपनी गोद में उठाकर नीचे लेकर आएगा. इसके बाद करण मीरा को होश में लाने कि कोशिश करेगा.

मीरा को जैसे ही होश आएगा वो करण को डांटना शुरू कर देगी. मीरा करण पर उसकी मन्नत को बीच में ही तोड़ देना का इल्जाम लगाएगी.

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi