S M L

हैप्पी न्यू ईयर: 2017 लेकर आ रहा है धमाकेदार फिल्मों का तोहफा

रईस, काबिल, जॉली एलएलबी2, जग्गा जासूस, बाहुबली 2, और ट्यूबलाइट जैसी फिल्मों से बड़ी उम्मीदें

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Jan 01, 2017 12:57 PM IST

0
हैप्पी न्यू ईयर: 2017 लेकर आ रहा है धमाकेदार फिल्मों का तोहफा

एंटरटेनमेंट के लिहाज से 2016 ने अगर आपको ज्यादा एंटरटेन नहीं किया तो निराश ना हों, 2017 ऐसी ढेरों फिल्में लेकर आ रहा है जो आपकी शिकायतें दूर कर देंगी. 2017 में शाहरुख़, सलमान, आमिर, ऋतिक, अजय देवगन जैसे सभी मेगा स्टार्स का टैलेंट दांव पर लगेगा.

आइए, आपको बताते हैं उन फिल्मों के बारे जिन पर फैंस की ही नहीं, फिल्मी पंडितों की भी नजर है.

ओके जानू

जनवरी में फिल्में रिलीज करना बिजनेस के लिए अच्छा नहीं माना जाता, इसकी बड़ी वजह उत्तर भारत में जनवरी में पड़ती कड़ाके की ठंड और बच्चों के एग्जाम की तैयारियां होना है. रिलीज डेट्स का टोटा अब बड़े स्टार्स को भी पड़ने लगा है इसलिए अब जनवरी में भी बड़े स्टार्स की फिल्में रिलीज होती हैं.

सबसे पहले श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर की फिल्म 'ओके जानू' 13 जनवरी को रिलीज हो रही है. 'आशिकी 2' के बाद आदित्य-श्रद्धा की केमिस्ट्री इस फिल्म में फिर से देखने को मिलेगी. 'ओके जानू' का 'हम्मा-हम्मा' इन दिनों चार्ट बस्टर्स पर टॉप फाइव में बज रहा है. दोनों 'ओके जानू' के प्रमोशन में लगे हैं.

XXX- द रिटर्न ऑफ जेंडर केज

दीपिका पादुकोण की ये फिल्म भारतीय दर्शकों के लिए किसी न्यू ईयर गिफ्ट से कम नहीं है. ये ऐसी हॉलीवुड फिल्म है जो दीपिका की खातिर भारत में सबसे पहले रिलीज हो रही है.

दीपिका 14 जनवरी को अपनी इस फिल्म के साथ बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने आ रही हैं. हॉलीवुड फिल्में अब इंडिया में 250 करोड़ रुपए तक का बिजनेस कर रही हैं. इसलिए दीपिका को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं.

रईस

शाहरुख़ ख़ान की 'रईस' 25 जनवरी को रिलीज हो रही है. 'रईस' से शाहरुख़ की साख दांव पर लगी हुई है. लीड रोल में उनके अपोजिट पाकिस्तानी सेन्सेशन माहिरा ख़ान भी हैं. नवाजुद्दीन सिद्दकी से शाहरुख़ की फिल्म में टक्कर है.

'रईस' में शाहरुख़ की फिल्मों में होने वाला हर मसाला है. एक्शन, डायलॉग्स और आइटम नंबर के लिए शाहरुख़ ने सनी लियोनी पर दांव लगाया है.

काबिल

ऋतिक रोशन की 'काबिल' भी 25 जनवरी को ही रिलीज हो रही है. ऋतिक रोशन की पिछली फिल्म 'मोहनजोदड़ो' बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी. इसलिए ऋतिक ने 'काबिल' में फिल्मी मसाला रखने की पूरी कोशिश की है. लेकिन एक बड़ी गलती उनसे हो गई है कि वो बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख़ से टकराने आ गये हैं.

प्रमोशन के मामले में 'काबिल' 'रईस' से काफी पीछे नजर आ रही है. ऋतिक को सहारा सिर्फ फिल्म की अच्छी स्टोरी का है, अगर फिल्म अच्छी बनी होगी तभी शाहरुख़ की 'रईस' के सामने टिक पाएगी वर्ना रितिक को बैक टू बैक दो फ्लॉप्स का झटका भारी पड़ सकता है.

जॉली एलएलबी 2

अक्षय कुमार 'जॉली एलएलबी' का सीक्वल लेकर फरवरी में बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने आ रहे हैं. अक्षय की पिछली कई फिल्मों ने 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस करके साबित कर दिया है कि वो सबसे ज्यादा कमाई करने वाले बॉलीवुड स्टार हैं.

रंगून

शाहिद कपूर और कंगना की 'रंगून' की इंतजार फैंस को लंबे वक्त से है. इस फिल्म के प्रड्यूसर- डायरेक्टर विशाल भारद्वाज हैं. जिनकी हैदर में एक्टिंग के दम पर शाहिद कपूर को बेस्ट एक्टर अवॉर्ड मिल चुका है. 'रंगून' में शाहिद की कोशिश अपनी परफॉर्मेंस को दोहराने की होगी.

rangoon-movie-wiki

बद्रीनाथ की दुल्हनिया

आलिया और वरुण धवन की 'हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया' का सीक्वल है 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया'. इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और अब इसका पोस्ट प्रोडक्शन चल रहा है. आलिया की ये 2017  की पहली फिल्म है.

badrinath-ki-dulhania-first-look-poster-2

सरकार 3

अमिताभ बच्चन की सबसे सक्सेसफुल फिल्म सीरीज 'सरकार' का ये तीसरा पार्ट है. अमिताभ की शानदार एक्टिंग देखने के लिए दर्शक सिनेमाघरों का रुख जरूर करेंगे. खासकर वो लोग जिन्हें राजनीति  में ज्यादा दिलचस्पी है.

Amitabh_Bachchan_Sarkar3-3

जग्गा जासूस

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की 'जग्गा जासूस' का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है. इस फिल्म से रणबीर कपूर प्रोड्यूसर बन गए हैं. 'जग्गा जासूस' के डायरेक्टर हैं अनुराग बसु.

अनुराग की 'बर्फी' में रणबीर को बेस्ट एक्टर अवॉर्ड मिला था. कैटरीना के करियर के लिए 'जग्गा जासूस' का हिट होना बहुत जरूरी है.

बाहुबली 2

अप्रैल में 'बाहुबली' के सीक्वल में इस सवाल का जवाब मिल सकता है कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? बाहुबली ने हिंदुस्तान के सिनेमा को एक नई ऊंचाई दी है.

baahubali 2

ट्यूबलाइट

जून में सलमान ख़ान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' रिलीज होगी. कबीर ख़ान के साथ ये सलमान की तीसरी फिल्म है. इससे पहले 'एक था टाइगर' और 'बजरंगी भाईजान' में सलमान ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था.

Photo. salman khan twitter

बादशाहो

अजय देवगन सितम्बर में 'बादशाहो' के साथ बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे सकते हैं.

पद्मावती

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की 'पद्मावती' को संजयलीला भंसाली बना रहे हैं. 'बाजीराव मस्तानी' के बाद ये संजय, दीपिका,रणवीर तिकड़ी की दूसरी फिल्म है. इसमें शाहिद कपूर भी एक रोल में नजर आने वाले हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi