S M L

नामकरण: अवनी को गोद में उठाकर क्यों करवाया नील ने उसका गृह प्रवेश ?

गृह प्रवेश के दौरान अवनि के पैर में मोच आ जाएगी

Rajni Ashish Updated On: Jun 02, 2017 09:58 PM IST

0
नामकरण: अवनी को गोद में उठाकर क्यों करवाया नील ने उसका गृह प्रवेश ?

स्टार प्लस के शो 'नामकरण' में आने वाले एपिसोड्स में नील और अवनी की लाइफ में बहुत सारा मेलोड्रामा और रोमांस का ट्विस्ट आने वाला है.आने वाले एपिसोड्स के ट्विस्ट्स के डिटेल्स हम खास आपके लिए लेकर आये हैं.

नील अवनि को अपने घर लाने में हुआ कामयाब मौजूदा स्टोरीलाइन में नील ने नीला के साथ मिलकर अवनी को अपने घर लाने का प्लान बनाया है. इस प्लान के तहत नीला को हथकड़ी पहनकर जेल ले जाया जायेगा.ये सब देख अवनी परेशान हो जाएगी.नीला को रिहा करने के बदले अवनी नील के घर जाने को तैयार हो जाएगी .

neela1

अवनी का घर में होगा गृह प्रवेश

NAAMKARAN1

आने वाले एपिसोड में अवनी पहली बार अपने ससुराल यानी नील के घर पहुंचेगी.जहां नील के साथ अवनी का गृह प्रवेश किया जायेगा.गृह प्रवेश के दौरान अवनी के पैर में मोच आ जाएगी.जिसकी वजह से वो चल नहीं पायेगी.ये देखकर नील अवनी को अपनी गोद में उठाकर गृह प्रवेश करवाता है.

NAAMKARAN2

अवनी-नील में फिर होगी नोक-झोंक

गृह प्रवेश के बाद हमेशा कि तरह अवनी और नील के बीच नोक-झोंक शुरू हो जाएगी.दरअसल अवनी नील से कहेगी कि वो उसपर हक ना जमाये क्योंकि वो उसकी पत्नी नहीं है सिर्फ मजबूरी में उसके साथ रह रही है.

इस नोक-झोंक के दौरान दोनों एक-दूसरे के करीब आ जाते हैं.अब देखना इंटरेस्टिंग होगा कि इन दोनों के बीच ऐसी मीठी तकरार कब तक चलेगी और कब ये दोनों एक होंगे.

NAAMKARAN4

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi