S M L

इस टीवी स्टार को घिसे-पिटे लगते हैं मौजूदा टीवी शो

टीवी पर घिसे-पिटे स्टोरीज पर चल रहे शो बनने बंद होने चाहिए: विशाल करवाल

Rajni Ashish Updated On: Jun 18, 2017 10:54 AM IST

0
इस टीवी स्टार को घिसे-पिटे लगते हैं मौजूदा टीवी शो

एंड टीवी पर जल्द आने वाले शो 'परमावतार श्रीकृष्ण' में भगवन विष्णु की भूमिका निभाते हुए दिखाई देने वाले टीवी और फिल्म कलाकार विशाल करवाल ने अपने एक बयान से मौजूदा टीवी शोज और उनके मेकर्स पर निशाना साधा है.

593332-vishal-karwal-krishna

विशाल ने टीवी की दुर्दशा के लिए कलाकारों और शो के निर्माताओं को बराबर का हिस्सेदार माना है.

विशाल का मानना है कि छोटे पर्दे पर दिखायी जाने वाली कहानियां पुरानी और घिसी-पिटी हो गयी हैं जिसके जिम्मेदार कलाकार और निर्माता दोनों हैं जिनकी वजह से टीवी बर्बाद हो रहा है.

vishal1

विशाल ने इस मुद्दे पर बात करते हुए अपने एक इंटरव्यू में कहा कि , “मैं आज के टीवी शोज को पीछे धकेलने वाला मानता हूं.  मेरा मानना है कि हम जैसे कलाकारों जिसमें मैं भी शामिल हूं… ने काफी हद तक टेलीविजन को बर्बाद किया है और दर्शक संख्या फिर से पाने में वक्त लगेगा.  जब मैं छोटा था, तब टीवी और देखने लायक शोज जैसे ‘मालगुडी डेज’, ‘तारा’, ‘सांस’ या ‘बनेगी अपनी बात..’ देखा करता था, वे शोज आगे की ओर सोच रखने वाले होते थे.”

विशाल ने मौजूदा टीवी शोज पर निशाना साधते हुए कहा कि घिसी-पिटी कहानियों पर शोज बनने बंद होने चाहिए,  ताकि बेहतरीन कहानियां सामने आ सकें.

उन्होंने कहा, “हम इसका इल्जाम दर्शकों पर मढ़ देते हैं कि वे ऐसे शोज देखना चाहते हैं, लेकिन बेहतर कहानी के साथ आने के लिए हमें इस प्रकार के शोज को बनाना बंद करना चाहिए.”

विशाल ने छोटे पर्दे पर ‘रोडीज’ और ‘स्पिलट्सविला’ जैसे रियलिटी शोज से अपने करियर की शुरुआत कि थी. vishal1

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi