S M L

नवरात्रि 2017: ये हैं गरबा नाइट्स के ऑल टाइम फेवरेट गाने

देश भर में नवरात्रि धूमधाम से शुरू हो गई है और दुर्गा पूजा के साथ गरबा का भी सीजन पूरे जोरों पर है

FP Staff Updated On: Sep 25, 2017 09:24 AM IST

0
नवरात्रि 2017: ये हैं गरबा नाइट्स के ऑल टाइम फेवरेट गाने

देश भर में नवरात्रि धूमधाम से शुरू हो गई है और दुर्गा पूजा के साथ गरबा का भी सीजन पूरे जोरों पर है. अहमदाबाद के पंडालों से लेकर दिल्ली-मुंबई के मोहल्लों में डांडिया सीजन का आयोजन होगा. डांडिया नाइट्स के लिए साल भर इंतजार करने वाले गरबा फैन्स के लिए ये मौका है नाच-गाने का. और गानों से याद आया कि 'डांडिया नाइट्स' के लिए आपको अपनी प्लेलिस्ट में डांसिंग नंबर्स भी चाहिए होंगे.

ऐसे में हम आपके लिए लाए हैं, वो डांसिंग नंबर्स जो आपकी डांडिया नाइट्स के फ्लोर पर आग लगा देंगे और आप गरबा करते-करते थक जाएंगे लेकिन रुकेंगे नहीं, सो बस नीचे स्क्रॉल कीजिए और अपने डीजे वाले बाबू को ये वाले गाने बजाने दीजिए.

1. ढोली तारो ढोल बाजे

सन 1999 में हम दिल दे चुके सनम आई थी और साथ में हमें मिला था यह जबरदस्त एनर्जी से भरा गाना. इस गाने को डांडिया नाइट्स का ट्रेडिशनल गाना माना जाता है और अगर आप अभी तक अपने पार्टनर के साथ मूव्स सेट नहीं कर पाएं हैं तो नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें और शुरु करें. हैं.

 2.चप्पा चप्पा चरखा चले

दोस्तों की टोली में बैठे हों तो यह गाना लगभग सबका फेवरेट बन जाता है. कोई एक शुरू कर दे तो सब इस गाने की धुन में रम ही जाते हैं और डांडिया रास करने वालों के लिए ये गाना बेहद मज़ेदार होता है, दरअसल नए डांसर्स को इससे चोट लगने की संभावना भी नहीं रहती क्योंकि डांडी इसमें धीरे धीरे चलती है.

3.रंगीलो मारो ढोलना 

शुभा मुदगल की आवाज़ की असली रेंज बताता है ये गाना, इसकी वीडियो में आपको दिखेंगे अरबाज़ खान और मलाइका अरोड़ा जो उन दिनो प्रेम में थे. इस म्यूजिक वीडियो को कॉलेज डांस फेस्टिवल्स में इतना यूज किया गया है कि इस गाने पर हर किसी के पैर थिरकने लगते हैं.

4. टोटे टोटे हो गया 

बिच्छू फिल्म के इस गाने में हंसराज हंस और श्वेता शेट्टी भले ही एक फेस्टिवल में मंच पर ये गाना गाते हैं लेकिन आनंद राज आनंद के संगीत से सजे इस गाने को डांडिया में डीजे का फ़ेवरिट गाना माना जाता है.

5. बन ठन चली ऐ जाती रे जाती रे 

संजय दत्त की एक्शन फ़िल्म कुरुक्षेत्र के इस गाने में सुखविंदर सिंह और सुनिधि चौहान ने कमाल की गायिकी की थी. लेकिन अपनी जबर्दस्त बीट्स और रिद्म के लिए यह गाना आज भी फ़ेविरट है.

6. बनके तेरा जोगी 

वैसे तो 'फिर भी दिल है हिंदुस्तानी' फिल्म के इस गीत को किसी भी मौके पर इस्तेमाल किया जा सकता है लेकिन डांडिया नाइट पर इस गाने की रौनक अलग बनती है, खासकर तब जब लोग थोड़ा थक चुके हों, उस समय इस गाने की हल्की बीट्स जो काम करेंगी वो आपके डांडिया में चार चांद लग देगा.

(साभार न्यूज 18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi