विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

'नामकरण' में नीला को लगेगी हथकड़ी, जाएगी जेल!

नील और नीला ने मिलकर रचा है उसके जेल जाने का पूरा नाटक ताकि अवनी नील के साथ रहने को तैयार हो जाए

Rajni Ashish Updated On: Jun 01, 2017 06:02 PM IST

0
'नामकरण' में नीला को लगेगी हथकड़ी, जाएगी जेल!

स्टार प्लस पर आने वाले पॉपुलर सीरियल 'नामकरण' के दर्शकों के लिए एक शॉकिंग न्यूज़ है. आने वाले एपिसोड में आपको जो सीन देखने को मिलने वाला है वो आपको हिला कर रख देगा.

इस एपिसोड में आप नीला को जेल ले जाते हुए देखेंगे. नीला के हाथों में हथकड़ी पहना दी जाएगी और उन्हें जेल लेकर जायेंगे. ये सब नील के इशारे पर होगा.

neela

नीला के बारे में सुन अवनी हो जायेगी परेशान

जैसे ही अवनी को पता चलेगा कि नील ने नीला को हथकड़ी लगवा दी है, वो परेशान हो जाएगी. अवनी,अली को लेकर फौरन नीला से मिलने जाएगी. अवनी नीला के हाथ में हथकड़ी देखकर इमोशनल हो जाएगी.

neela 3

neela1

 

नील और नीला ने बनाया प्लान

neela 2 आपको बता दें कि नीला को हथकड़ी लगाकर जेल ले जाने का ये पूरा ड्रामा नील और नीला ने मिलकर रचा है. दरअसल ये सब नीला और नील का प्लान है ताकि अवनी वापस नील के साथ उसके घर में रहने लगे.

अपनी बात मनवाने के लिए नील जेल वाला नाटक करता है और नीला भी उसका पूरा साथ देती है क्योंकि उसकी भी यही इच्छा है कि नील और अवनी एक हो जाएं और दोनों के बीच प्यार भरे रिश्ते की शुरुआत हो.

जैसा कि आप मौजूदा एपिसोड्स में देख रहे हैं कि नील और अवनी की शादी हो गयी है लेकिन अपने-अपने कारणों से दोनों इस शादी को लेकर खुश नहीं हैं. इसके बाद नीला नील को समझाएगी और उसे अवनी के लिए उसके सच्चे प्यार का एहसास कराएगी. नील और नीला इसी के बाद जेल वाला पूरा ड्रामा प्लान करेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi