S M L

नामकरण: अभिनेत्री अदिति राठौर बॉयफ्रेंड के बचाव में आईं

अदिती राठौर ने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने बॉयफ्रेंड श्रीधान सिंह को ट्रोल करने वाले को करारा जवाब देते हुए श्रीधान को सपोर्ट किया है

Rajni Ashish | Published On: Jun 11, 2017 11:44 PM IST | Updated On: Jun 11, 2017 11:44 PM IST

0
नामकरण: अभिनेत्री अदिति राठौर बॉयफ्रेंड के बचाव में आईं

स्टार प्लस के शो 'नामकरण' में फीमेल लीड अवनी का किरदार निभा रही एक्ट्रेस अदिति राठौर अपने लव लाइफ की वजह से खबरों में हैं.अदिति अक्सर अपने बॉयफ्रैंड श्रीधान सिंह के साथ पिक्चर सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं.

हाल ही अदिति के बॉयफ्रेंड ने एक पिक्चर अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी जिसके बाद उनके फॉलोवर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया और उनके बारे में उलटे सीधे कमेंट्स भी लिखना शुरू कर दिया.अब अदिति अपने बॉयफ्रेंड को सपोर्ट करने मैदान में कूद पड़ी हैं.

हाल ही में, श्रीधान ने अपने सोशल हैंडल इंस्टाग्राम पर अपनी ज़बरदस्त बॉडी को दिखते हुए लिखा था "तोते जैसे शत्रु, बहुत बात करते हैं. लेकिन उड़ नहीं सकते हैं, चील कुछ भी नहीं कहते हैं, लेकिन आसमान पर विजय प्राप्त करते हैं'

इस पिक्चर के बाद श्रीधान के हेटर्स लगातार उनके इस पिक्चर पर उलटे सीधे कमैंट्स करने लगे,जिसके बाद अदिति उतर आयीं श्रीधान के सपोर्ट में. अदिति ने अपनी और श्रीधान की पिक्चर अपने सोशल हैंडल इस्टाग्राम पर शेयर करते हुए हेटर्स को करारा जवाब दिया.अदिति ने इस पिक्चर के साथ लिखा 'मैं श्रीधान के बारे में किये सभी उलटे सीधे कमैंट्स को पढ़ा.पहली बात तो ये कि अगर वो नहीं होता तो मैं एक्टिंग कि फील्ड में नहीं होती.दूसरी बात बुरे कमैंट्स उसके सामने करके देखो फिर तुम्हे पता चल जाएगा कि वह वास्तव में वो क्या है!

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi