S M L

किस बात से चिढ़कर प्रीतम ने 'राबता' से नाम हटवाया?

प्रीतम नहीं चाहते कि उनके अलावा कोई और भी राबता में म्यूजिक दे

Hemant R Sharma Hemant R Sharma | Published On: May 16, 2017 06:51 PM IST | Updated On: May 16, 2017 06:58 PM IST

0
किस बात से चिढ़कर प्रीतम ने 'राबता' से नाम हटवाया?

‘राबता’ के रिलीज से पहले ही कई कहानियों के पन्ने इसमें जुड़ते जा रहे हैं. इस फिल्म में दीपिका के आइटम नंबर और कृति-सुशांत के अफेयर की चर्चा जोरों पर थी पर अब उस पर विराम लग गया है.

खबर अब ये है कि म्यूजिक डायरेक्टर प्रीतम ने फिल्म को बीच मझधार में छोड़ दिया है जिससे विवाद खड़ा हो गया है. प्रीतम ने अपने फेसबुक अकाउंट पर ये पोस्ट किया है कि वो अब राबता का हिस्सा नहीं हैं.

प्रीतम ने अपने फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट किया है कि वो इस शर्त पर कतई काम नहीं कर सकते कि जिस फिल्म में वो संगीत देंगे, उसमें किसी और कंपोजर का गाना जुड़े.

फिल्म मेकर्स इस फिल्म में एक पुराने गाने को नए तरीके से पिरोकर पेश करना चाहते हैं. ये काम करने की मेरी पॉलिसी के खिलाफ है. इस वजह से मैने ये तय किया है कि अब मैं इस फिल्म से दूर रहूंगा.

प्रीतम बॉलीवुड के जाने-माने म्यूजिक डायरेक्टर माने जाते हैं. प्रीतम ने अब तक इंडस्ट्री को कई हिट गाने दिए हैं. उन्हें बड़े बैनर्स का फेवरेट माना जाता है. उनके इस तरीके से फिल्म को छोड़ जाने से उन पर कई सवाल भी खड़े हो रहे हैं.

हालांकि ऐसा लगता है कि प्रीतम को इस फिल्म को छोड़ने का कोई मलाल नहीं है और न वो इसकी कोई परवाह ही करते हैं. न जाने और कितने विवादों के अध्याय इस फिल्म के साथ आगे जुड़ने वाले हैं. फिल्म के रिलीज से पहले ही इतने किस्से सुनने को मिल रहे हैं. देखना है कि अभी और कौन सी विवादों की नई कहानी इस फिल्म का पीछा कर रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi