S M L

दुबई के जेल में एक कैदी से मिलने क्यों पहुंची मोनी रॉय ?

मोनी रॉय दुबई की जेल में टीवी एक्टर अमित टंडन की वाइफ रूबी टंडन से मिलने पहुंचीं

Rajni Ashish Updated On: Sep 22, 2017 08:26 AM IST

0
दुबई के जेल में एक कैदी से मिलने क्यों पहुंची मोनी रॉय ?

हाल ही में हमने आपको कलर्स के शो 'कसम तेरे प्यार' फेम एक्टर अमित टंडन की डर्मेटोलॉजिस्ट पत्नी रूबी टंडन से जुड़ी एक शॉकिंग खबर बताई थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक रूबी भयंकर मुश्किल में हैं और इस समय वो दुबई के अल राफा जेल में बंद हैं. टीवी एक्टर अमित टंडन ने पत्नी रूबी को छुड़वाने में जी जान से कोशिश कर रहे हैं लेकिन उन्हें अब तक उनकी कोशिशें नाकाम रही हैं. आपको बता दें अमित की वाइफ रुबी लगभग तीन महीने से ज्यादा समय से दुबई की जेल में बंद है और वे उन्हें जेल से बाहर निकालने का प्रयास पिछले कई दिनों से कर रहे थे. दो बार वे वाइफ को जेल से बाहर निकलवाने के लिए दुबई भी गए, लेकिन बेल रिजेक्ट कर दी गई. उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि वे वाइफ को जेल से कैसे बाहर निकालें. निराश अमित कुछ दिनों पहले ही दुबई जाकर अपने काम पर लौट आए हैं.

hpse_fullsize__1213037250_Amit Tandon & Dr. Ruby Tandon at Dr. Ruby Tandon_s daughter Jiyana Tandon_s 3rd birthday in Mumbai on 30th June 2013 (2)

रूबी से जेल में मिलने पहुंची मोनी रॉय

Dr.-Ruby-Tandon-with-Actor-Mouni-Roy-DSC_4166

नागिन फेम टीवी एक्ट्रेस मोनी रॉय दुबई की जेल में टीवी एक्टरअमित टंडन की वाइफ और सेलिब्रिटी डर्मेटोलॉजिस्ट रूबी टंडन से मिलने पहुंचीं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रूबी और मोनी की मुलाकात काफी इमोशनल रही. दोनों बहुत अच्छी दोस्त हैं.

मोनी का रूबी से मिलने का ये सरप्राइज विजिट रहा क्योंकि वो इसके पहले श्रीलंका में छुट्टी में मना रही थीं और वहीं से वो अपनी बेस्ट फ्रेंड रूबी से मिलने सीधा दुबई पहुंच गई

A post shared by mon (@imouniroy) on

मोनी हुई इमोशनल

जब मोनी रूबी से मिलने पहुंचीं तो दोनों एक-दूसरे को देखकर खुश हो गईं. मोनी की आंखों में आंसू आ गए. रूबी तीन महीनों से अपनी सात साल की बेटी जियाना से दूर जेल में हैं. उनके पति अमित ने बेल के तमाम प्रयास किए, लेकिन मांग दो बार खारिज हो गई. मोनी ही नहीं रूबी से मिलने संजीदा शेख, इकबाल खान, लक्की मोरानी, रोहित वर्मा, विक्रम भट्ट, प्रोड्यूसर सुहाना सिन्हा सहित टीवी की दुनिया की तमाम सेलेब्र‍िटी जा चुकी हैं.

बेल हो चुकी है रिजेक्ट

rubyq

सूत्रों के मुताबिक अमित की पत्नी रूबी की बेल एक बार पहले भी रिजेक्ट हो चुकी है. अमित उन्हें जेल से बाहर निकालने के लिए तब दुबई भी गए हुए थे. रिपोर्ट्स की मानें तो दुबई हेल्थ अथॉरिटी ने कथिक तौर पर बताया है कि रुबी ने सरकारी अधिकारियों को धमकी दी थी. इसी आरोप के चलते उन्हें दुबई की अल राफा जेल में बंद किया है. वाइफ की मदद करने अमित दो बार दुबई जा चुके हैं, लेकिन वे बेल नहीं करवा पाए थे. अमित की वाइफ पेशे से डर्मेटोलॉजिस्ट है और कई टीवी सेलिब्रिटीज उनके क्लाइंट हैं.

कौन हैं रूबी ?

आपको बता दें कि रूबी मुंबई के एक जानी मानी डर्मेटोलॉजिस्ट हैं जिनके क्लाइंट्स की लिस्ट में फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के कई बड़े नाम शामिल हैं. इनमें मोनी रॉय, संजीदा शेख, इकबाल खान, लकी मोरानी, रोहित वर्मा और विक्रम भट्ट जैसे स्टार्स शामिल हैं. रुबी कनैडियन सिटिजन हैं. उन्होंने यूनिवर्सिटी ऑफ शिकागो से मेडिकल फीजियोलोजी में पोस्ट-ग्रेजुएशन किया है. इसके साथ ही उनके पास ब्रिटिश कोलंबिया स्कूल ऑफ मेडिसिन से डिग्री भी है.

ruby

ruby rohit

ruby1

अमित हैं रूबी के जेल जाने से दुखी

amit

अमित ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा था कि "मैं इस घटना से बहुत दुखी हूं. समझ नहीं आ रहा है कि ऐसी मेहनती और दूसरों की देखभाल करने वाली महिला जिसने अमीर, गरीब और अक्षम व्यक्तियों को अपनी क्षमताओं के हिसाब से सबसे अच्छा इलाज किया और वास्तव में एक सकारात्मक बदलाव किया, उनके साथ ऐसा बुरा हो रहा है'.

कुछ बहुत प्रभावशाली लोग जो प्रतिस्पर्धा में सफल नहीं हो सके, उन्होंने साजिश की है. डॉ रूबी ने न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड की हस्तियों का भी उपचार शुरू कर दिया था. इसी वजह से लोग उनसे जलने लगे थे. उनके खिलाफ झूठे आरोप लगाए हैं, जिसके उन्हें रिमांड में रखा गया है. मैं हमेशा कानून की उचित प्रक्रिया पर विश्वास करता हूं. हम अभी भी विश्वास करते हैं कि न्यायिक अधिकारियों को पता चल जाएगा कि वह 100 प्रतिशत निर्दोष है. जल्द वो बाहर आकर वापस अपने काम में लग जाएंगी.

दोनों लेने वाले थे तलाक

अमित और रूबी ने दस साल पहले शादी की थी. दोनों के तलाक की अर्जी देने की भी खबरें आ चुकी हैं. खबरें तो यहां तक हैं कि रूबी के जेल जाने से पहले दोनों एक दूसरे से अलग रहने लगे थे. दोनों एक दूसरे के विचारों से सहमत नहीं थे और इस वजह से दोनों को एक दूसरे के सामंजस्य बैठा पाने में मुश्किलें आ रही थीं. नौबत यहां तक आ गयी कि दोनों अलग रहने लगे.  रुबी जहां मुंबई के लोखंडवाला में रह रही थीं तो वहीं अमित ने गोरेगाव में अपने लिए एक नया घर ले लिया था. हालांकि जब से रूबी जेल गई हैं तब से अमित उन्हें रिहा करवाने के लिए जी तोड़ कोशिश कर रहे हैं लेकिन अभी तक उनकी कोशिशें नाकाम ही साबित हुई हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi