विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Revealed : मोनालिसा का टूटा सपना, रो-रो कर हुआ बुरा हाल

सब टीवी के शो 'चिड़ियाघर' में मोनालिसा की एंट्री से पहले ही शो को बंद करने का मेकर्स ने फैसला ले लिया

Rajni Ashish Updated On: Aug 26, 2017 10:31 AM IST

0
Revealed : मोनालिसा का टूटा सपना, रो-रो कर हुआ बुरा हाल

हमने आपको हाल में सब टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो 'चिड़िया घर' में नई मयूरी के तौर पर 'बिग बॉस' और 'नच बलिये' जैसे रियलिटी शो का हिस्सा रहीं हॉट हसीना मोनालिसा की एंट्री की खबर दी थी. इस शो में एंट्री के लिए मोनालिसा बेहद एक्साइटेड थी और उन्होंने तैयारी भी शुरू कर दी थी. मोनालिसा शफक नाज को मयूरी के किरदार में रिप्लेस करने वाली थी. लेकिन अब उनके टीवी सीरियल्स के डेब्यू के सपने को तगड़ा झटका लगा है.

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

टूट गया मोनालिसा का सपना

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

मोनालिसा जब शो में एंट्री की पूरी तैयारी कर चुकी थीं तभी शो के मेकर्स ने उन्हें सूचित किया कि वे शो बंद कर रहे हैं. रातों रात हुआ इस फैसले ने मोनालिसा को हिला कर रख दिया. आपको बता दें कि 2011 में शुरू हुआ 'चिड़ियाघर' अब 22 सितंबर को समाप्त हो रहा है. मोनालिसा इस खबर से बेहद निराश हैं. अपने एक इंटरव्यू में मोना ने बताया कि, "शो को बंद किए जाने के रातों रात लिए गए इस फैसले को सुनकर मैं शॉक्ड रह गई थी. इस फैसले ने मुझे निराश किया. सीरियल के लिए मैंने खुद पर तैयारी शुरू कर दी थी. मैंने कथक का फिर से अभ्यास करना शुरू कर दिया था, जिसे मैंने कई साल पहले सीखा था.

फैसले की वजह से खूब रोई मोनालिसा

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

उन्होंने कहा, "मैं हिंदी सीरियल में डेब्यू को लेकर बेहद उत्साहित थी, लेकिन मुझे उम्मीद नहीं थी कि अंजाम ये निकलेगा. इस फैसले से मुझे धक्का लगा और अपने कमरे में जाकर मैं रोने लगी. हालांकि, मैं भाग्यशाली हूं कि शो हिस्सा बनने के बाद ये खत्म नहीं हुआ. निर्माता और मेरे पति (विक्रांत सिंह राजपूत) ने मुझे इसे सकारात्मक रूप से लेने के लिए कहा है."

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi