S M L

एकता कपूर के शो में मोना सिंह से रोमांस करेंगे रोनित रॉय!

एकता कपूर के ऐप के लिए बनाये जा रहे वेब शो में एक साथ काम करते हुए दिख सकते हैं रोनित रॉय और मोना सिंह.

Rajni Ashish Updated On: May 26, 2017 10:12 PM IST

0
एकता कपूर के शो में मोना सिंह से रोमांस करेंगे रोनित रॉय!

टीवी शो की क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर ने जहां टीवी सीरियल्स की दुनिया में बादशाहत कायम किया हुआ है, वहीं अब वो डिजिटल मीडिया पर भी अपनी जबरदस्त मौजूदगी दर्ज करवाने के सफर में आगे बढ़ चुकी हैं.

और इसी के तहत एकता ने ऑल्ट बालाजी नाम का ऐप लॉन्च भी कर दिया है. जिसमें कई उम्दा वेब सीरीज में टीवी और बॉलीवुड के कई जाने माने स्टार्स को अपनी अदाकारी दिखाते हुए आप देख सकते हैं.

टेलीविजन और फिल्मों के जाने माने बेहतरीन अदाकारों के साथ एकता अपने ऐप के लिए एक नया वेब शो लाने जा रही हैं. हम बात कर रहे हैं एकता के पसंदीदा कलाकारों में से एक रोनित रॉय और मोना सिंह की.

सूत्रों के मुताबिक रोनित और मोना एकता कपूर के रोमांटिक ड्रामे में अब तक के सबसे डिफरेंट अवतार में दिखायी देंगे.

ड्रामा और रोमांस के साथ होगा कॉमेडी का तड़का 

रोनित और मोना का ये वेब शो फुल मसाला शो होगा जिसमें ड्रामा और रोमांस के साथ साथ कॉमेडी का भी हाई डोज मिलेगा. और रोनित और मोना कि जोड़ी के साथ आने कि खबर ने अभी से सुर्खियां बना दी हैं और इन दोनों के फैंस इनके इस नए वेब शो का कर रहे हैं बेसब्री से इंतजार.

रोनित, एकता कपूर के सीरियल 'कसौटी जिदंगी की' में मिस्टर बजाज का रोल अदा कर चुके हैं जो उन्हें पूरे देश में एक अलग पहचान दिलाने में कामयाब रहा था.

एकता के इस शो ने रोनित को वो पहचान दिलाई जिसके बाद उन्होंने मुड़कर कभी पीछे नहीं देखा और इसके बाद से रोनित ने एकता के कई सुपर हिट शोज में जैसे 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'इतना करो ना मुझे प्यार' में भी काम किया.

वहीं सीरियल 'जस्सी जैसी कोई नहीं' एक्टिंग कि दुनिया में कदम रखने वाली मोना ने अपने पहले शो से ये साबित कर दिया था कि वो इस इंडस्ट्री में बहुत आगे जाने वाली हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi