S M L

मॉम ट्रेलर लॉन्च : बेटियों के साथ पहुंचीं 'मॉम' श्रीदेवी

इस फिल्म में श्रीदेवी के किरदार का नाम देवकी है जो एक प्यारी पत्नी और दो बच्चों की मां है

Hemant R Sharma Hemant R Sharma | Published On: Jun 03, 2017 11:24 PM IST | Updated On: Jun 03, 2017 11:24 PM IST

मॉम ट्रेलर लॉन्च : बेटियों के साथ पहुंचीं 'मॉम' श्रीदेवी

फिल्म ‘इंग्लिश विंग्लिश’ श्रीदेवी की आखिरी फिल्म थी, लेकिन श्रीदेवी अब जल्द एक फिल्म से बॉलीवुड में फिर से वापसी कर रही हैं. फिल्म का नाम है ‘मॉम’.

इसका ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. श्रीदेवी की अपकमिंग मूवी ‘मॉम’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. 2 मिनट 5 सेकंड के इस ट्रेलर को 15 हजार से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं.

इस फिल्म में श्रीदेवी के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दिकी और अक्षय खन्ना अहम किरदारों में हैं. 1 अप्रैल को इस फिल्म का टीजर यूट्यूब पर रिलीज किया गया था जिसे अब तक 70 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं.

अपनी दोनों बेटियों और पति बोनी कपूर के साथ ट्रेलर लॉन्च पर श्रीदेवी

अपनी दोनों बेटियों और पति बोनी कपूर के साथ ट्रेलर लॉन्च पर श्रीदेवी

इस फिल्म में श्रीदेवी के किरदार का नाम देवकी है जो एक प्यारी पत्नी और दो बच्चों की मां है. इस परफेक्ट फैमिली में श्रीदेवी की बेटी के साथ कुछ ऐसा होता है जिसके बाद पूरी जिंदगी ही बदल जाती है.

अक्षय खन्ना अपने किरदार के अनुरूप उसमें ढलते दिखाई देते हैं. पहली बार अक्षय खन्ना, श्रीदेवी और नवाजुद्दीन सिद्दीकी इस फिल्म में एक साथ दिखाई देंगे.

इस फिल्म में नवाजुद्दीन अपने लुक को लेकर चर्चा में हैं. ये फिल्म पहले 14 जुलाई को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब ये 7 जुलाई को ही बड़े पर्दे पर रिलीज की जाएगी. इस फिल्म को रवि उदयवार ने डायरेक्ट किया है. ‘मॉम’ को बोनी कपूर और जी स्टूडियो ने मिलकर प्रोड्यूस किया है. इस फिल्म का संगीत ए आर रहमान ने दिया है.

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi