विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

मनसे ने दी मीका सिंह को धमकी, कहा महाराष्ट्र में माइक थाम कर तो दिखायें

मीका सिंह अमेरिका में ‘हमारा पाकिस्तान’ नाम का कॉन्सर्ट करने जा रहे हैं

Bharti Dubey Updated On: Aug 03, 2017 11:42 PM IST

0
मनसे ने दी मीका सिंह को धमकी, कहा महाराष्ट्र में माइक थाम कर तो दिखायें

सिंगर मीका सिंह को महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के नेता अमेय खोपकर ने धमकी दी है. उन्होंने कहा कि वो उन्हें महाराष्ट्र में माइक थामने नहीं देंगे. जानकारी के मुताबिक, मीका सिंह अमेरिका में ‘हमारा पाकिस्तान’ इस नाम से एक कॉन्सर्ट करने जा रहे हैं. इसके विरोध में महाराष्ट्र चित्रपट सेना के नेता अमेय खोपकर ने आपत्ति जताई है.

अमय ने ट्विटर पर सरेआम धमकी देते हुए ट्वीट किया, “मीका सिंह युएसए में ‘हमारा पाकिस्तान’ कॉन्सर्ट कर रहे हैं. उन्हें ये खुला चैलेंज है, महाराष्ट्र में माइक पकड़ कर तो दिखायें.”

इस मामले में फिलहाल मीका ने कोई प्रतिक्रया नहीं दी है.

दरअसल, उरी में हुए भारतीय सैनिकों पर हमले के विरोध में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना और शिवसेना  ने बॉलीवुड में पाकिस्तानी कलाकारों पर बैन लगा दिया है.

इससे पहले फिल्म ‘रईस’ को लेकर एमएनएस ने जमकर बखेड़ा खड़ा किया था. फिल्म में पाक एक्ट्रेस माहिरा खान को काम देने पर पार्टी ने सवाल उठाया था. नतीजा ये आया कि माहिरा को फिल्म के प्रमोशन्स से दूर ही रखा गया था.

पिछले वर्ष, करण जौहर की फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ में भी पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान को रोल देने के लिए पार्टी ने सीधे-सीधे धमकी दी थी. उन्होंने कहा था कि वो फिल्म को कतई रिलीज नहीं होने देंगे.

हालांकि, करण और राज ठाकरे की मीटिंग के बाद फ़िल्म को रिलीज कर दिया गया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi