S M L

'मेरे अंगने में' की 'अम्मा जी' का बदला रूप, सुनकर रह जाएंगे आप दंग

पैसे कि लालची अम्मा जी ने किया दहेज़ लेने का कड़ा विरोध

Rajni Ashish Updated On: May 28, 2017 10:40 PM IST

0
'मेरे अंगने में' की 'अम्मा जी' का बदला रूप, सुनकर रह जाएंगे आप दंग

स्टार प्लस के पॉपुलर शो 'अपनी उम्दा अदाकारी से दर्शकों का मन मोहने में कामयाब रही है. इस सीरियल के लॉयल फैंस के लिए हमारे पास एक दिलचस्प खबर है. इसे सुनकर वो दंग रह जाएंगे.जी हां अब अम्मा जी का अवतार बदल रहा है. लक्ष्मी की पूजा करने वाली अम्मा जी अब उसी के चक्कर में बदलने वाली हैं.

krutika-desai-759

अम्मा जी ने किया दहेज  का कड़ा विरोध

दरअसल आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अम्मा जी अपने परिवार के साथ एक शादी में पहुचेंगी. लेकिन शादी में अचानक खलल पड़ जाएगी. होता यह है कि लड़के के पिताजी लड़की वालों से दहेज की डिमांड रखता है. जब उसकी दहेज कि मांग पूरी नहीं होती है तो वो बारात वापस ले जाने की धमकी देता है. ये सब ड्रामा अम्मा जी के सामने हो रहा होता है.

अब आप सोच रहे होंगे कि अम्मा जी तो खुद पैसे की लालची हैं तो ये सब देख कर उन्हें तो कोई फर्क नहीं पड़ेगा. लेकिन नहीं आप यहां गलत हैं. क्योंकि दहेज का ड्रामा देख अम्मा जी का अवतार बदल गया है. उन्होंने दहेज लोभी दूल्हे के बाप से बगावत कर दी .अम्मा जी ने उसे खूब भला बुरा सुनाया लेकिन वो उनकी बात भी सुनने को तैयार नहीं होता.

इंस्पेक्टर की एंट्री से बदल गया पूरा दहेज का ड्रामा

अम्मा जी और दूल्हे के पिता के बीच चल रही बहस के बीच पुलिस इंस्पेक्टर की एंट्री होती है. पुलिस की पहले अम्मा जी से बहस होती है, जिसे देखकर लगेगा कि वो दूल्हे के पिता के सपोर्ट में आया है.

लेकिन अम्मा जी के वहां से जाते ही ये इंस्पेक्टर साहब दूल्हे के पिता को कानून की धमकी देकर सही कर देते हैं. इन इंस्पेक्टर साहब का अम्मा जी के साथ होने वाला है अब कई बार सामना और अम्मा जी अपनी पोती की शादी करना चाहेंगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi