S M L

क्या 'मेघना' अपनी बहन 'नैना' को उसके पति 'करण' से कर देगी अलग?

एक श्रृंगार स्वाभिमान में गुस्से में मेघना अपनी बहन नैना को करण से दूर करने की कर रही है प्लानिंग

Rajni Ashish | Published On: May 27, 2017 11:42 PM IST | Updated On: May 27, 2017 11:42 PM IST

क्या 'मेघना' अपनी बहन 'नैना' को उसके पति 'करण' से कर देगी अलग?

कलर्स के हिट टीवी शो 'एक श्रृंगार स्वाभिमान' में जहां एक तरफ करण और नैना धीरे-धीरे सारी गलफहमियों को मिटाते हुए एक दूसरे के करीब आ रहे हैं.

वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक इन दोनों की लव स्टोरी में एक शख्स लेकर आने वाला है दरार. और ये कोई और नहीं बल्कि नैना की बड़ी मेघना है जो इन दोनों को अब अलग करने कि प्लानिंग में लग गयी है.

क्यों मेघना नैना और करण को करना चाहती है अलग?

दरअसल मेघना को जब करण की बीमारी के बारे में पता चला तो वो जैसे टूट सी गयी उसे लगा की उसके ससुराल वालों ने और उसकी बहन नैना ने भी उससे करण की सच्चाई छुपाकर उसे धोखा दिया है.

लेकिन फिर वो खुद को संभालती है और ठान लेती है कि वो करण और नैना को एक दुसरे के करीब नहीं आने देगी.मेघना नैना को उसके ही पति करण से दूर रखने की हर संभव कोशिश करती है.

यहां तक कि मेघना ने नैना को करण के बैडरूम से भी अलग करवा दिया है.मेघना नैना को करण के लिए नाश्ता तक ले जाने से रोकती है और वो करण के पास खुद नाश्ता लेकर जाती है.

करण को आ रही है नैना की याद

मेघना की वजह से करण और नैना एक-दूसरे से दूर हो रहे हैं. इसकी वजह से करण नैना को और भी ज्यादा मिस करने लगता है. करण ये उम्मीद करता है की उसके लिए नैना नाश्ता लेकर आएगी लेकिन उसके बदले मेघना को देख निराश हो जाता है.

अब करण नैना की याद में इतना खो चूका है कि वो उसके सपने देखने लगा है.इस बीच मेघना करण और उसकी फैमिली को नैना की जिंदगी बर्बाद करने का उलाहना भी देती है.

naina

खबर तो ये भी है कि मेघना नैना को करण से तलाक तक लेने के लिए कहेगी, हालांकि अभी तक इस खबर कि कोई पुष्टि नहीं हुई है.

लेकिन क्या करण और नैना के बीच आयी ये दूरियां खत्म हो पाएंगी या फिर मेघना इन दोनों को दूर करने में हो जाएगी कामयाब ये देखना होगा इंटरेस्टिंग.

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi