S M L

बेहद Exclusive : माया सिर मुंडवाकर बनी संन्यासिन

अपने कर्मों का प्रायश्चित करने के लिए माया संन्यास ग्रहण करेगी

Rajni Ashish Updated On: Jul 11, 2017 07:00 PM IST

0
बेहद Exclusive : माया सिर मुंडवाकर बनी संन्यासिन

सोनी टीवी के सस्पेंस थ्रिलर 'बेहद' में माया की मौत हो गयी है जिसके इल्जाम में सांझ और अर्जुन सलाखों के पीछे पहुंच गए हैं. जैसा कि हमने आपको बहुत पहले ही बता दिया था कि माया की मौत नहीं हुयी है. माया बहुत जल्द बॉल्ड लुक में 'बेहद' में वापसी करेगी.

 

'बेहद' में बहुत जल्दी तीसरी बार लीप आने वाला है जिसके बाद माया का बॉल्ड लुक दिखाई देगा. हमने माया के बॉल्ड लुक की पहली झलक भी आपको दिखा दी थी.

अब हमारी खबर पर मुहर लग गयी है.

हमारे पास माया यानी जेनिफर विंगेट की एक्सक्लूसिव तस्वीरें भी आ गयी हैं और ये भी पता चल गया है कि आखिर माया बॉल्ड लुक में क्यों दिखाई देंगी.

beyhad4

माया बनेगी संन्यासिन

beyhad3

'बेहद' में आने वाले लीप के बाद आप देखेंगे कि माया संन्यास लेने एक अज्ञात जगह पर पहुंच जायेगी. संन्यासिन बनने के लिए माया अपने बालों का त्याग करेगी.

beyhad

 

beyhad1

 

इसके बाद उसका जल और दूध से अभिषेक किया जाएगा.

beyhad6

 

अब आप सोच रहे होंगे कि माया जैसा खतरनाक किरदार कैसे संन्यास ले सकता है ?

beyhad7 तो इसके बारे में जो खबर हमारे पास आयी है वो है कि माया अपने कर्मों का प्रायश्चित करना चाहती है. उसने अर्जुन और उसके परिवार के साथ जो किया है उसका प्रायश्चित करने के लिए वो संन्यास ले रही है. लेकिन कहानी में ट्विस्ट ये भी है कि माया कभी बदल नहीं सकती, तो संन्यास लेने के  बावजूद माया अपना असली रंग दिखाने से शायद बाज ना आये.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi