विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

हॉट बॉस संजना को मिली वजन कम करने की चेतावनी

'मे आई कम ईन मैडम' की सेक्सी बॉस संजना का किरदार निभा रही नेहा पेंडसे को शो के मेकर्स ने वजन कम करने का अल्टीमेटम दे दिया है

Rajni Ashish Updated On: May 27, 2017 08:32 PM IST

0
हॉट बॉस संजना को मिली वजन कम करने की चेतावनी

लाइफ ओके के हिट कॉमेडी शो 'मे आई कम इन मैडम' से के सेट से एक बड़ी खबर आ रही है. 'मे आई कम इन मैडम' की संजना मैडम को शो के मेकर्स ने वजन कम करने की चेतावनी दे डाली है. संजना अपनी अदाकारी के चलते घर-घर में फेमस हो गई हैं.

ऐसी खबरें आ रही हैं कि नेहा के बढ़ते हुए वजन को देखते हुए उनके शो के मेकर्स ने उन्हें वजन कम करने का अल्टीमेटम के साथ-साथ चेतावनी भी दी है. सूत्र तो ये भी बता रहे हैं कि नेहा पेंडसे को ये तक कह दिया गया है कि वजन घटा कर वापस फिट हो जाओ वरना रिप्लेसमेंट के लिए तैयार रहो.

सूत्र ये भी बता रहे हैं की रिसेंटली जब मीडिया के लोग 'मे आई कम इन मैडम' के सेट पर गए तो नेहा ने अपने बढ़े हुए वजन की वजह से मीडिया के सामने आने से मना कर दिया.

A post shared by Nehha Pendse (@nehhapendse) on

हालांकि एक लीडिंग डेली से बात करते हुए नेहा इन सब खबरों को कोरी अफवाह बताया है. नेहा ये भी कहा कि 'वो जैसी हैं उनके दर्शक उन्हें उसी रूप में पसंद करते हैं और ये बात शो के मेकर्स को भी पता है और यही शो कि यूएसपी भी है, इसलिए उन्हें इस तरह का कोई अल्टीमेटम नहीं मिला है.'

लेकिन सूत्र ये भी बता रहे हैं कि नेहा को अल्टीमेटम वाली खबर में कही ना कही सच्चाई जरूर है वरना बाकी स्टार्स का जहां अगले एक साल का कॉन्ट्रैक्ट एक्सटेंड किया गया है वहीं नेहा का सिर्फ छह माह का कॉन्ट्रैक्ट बढ़ाया गया है.

अब ये तो नेहा और शो के मेकर्स ही बता पाएंगे कि आखिर असलियत क्या है, लेकिन अगर ये खबर सही है तो नेहा के लाखों चाहने वालों को लगेगा धक्का क्योंकि 'मे आई कम इन मैडम' में नेहा के किरदार ने बहुत कम समय में दर्शकों के दिलों में अलग जगह बनाई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi