S M L

मणिकर्णिका लॉन्च: कंगना की डुबकी ने 'हिंदू सेंटीमेट्स' को उभारा?

कंगना इस डुबकी ने लोगों के दिलों में हिंदू सेंटीमेंट्स की बाढ़ ला दी है

Hemant R Sharma Hemant R Sharma | Published On: May 05, 2017 12:36 AM IST | Updated On: May 05, 2017 01:11 AM IST

मणिकर्णिका लॉन्च: कंगना की डुबकी ने 'हिंदू सेंटीमेट्स' को उभारा?

कंगना रनौत ने आज वाराणसी में अपनी फिल्म मणिकर्णिका का पोस्टर रिलीज किया. इस मौके पर कंगना ने अपनी फिल्म के लुक में घाट पर पहुंचकर गंगा में डुबकी लगाई. फिल्म के प्रमोशन की कंगना की ये स्ट्राटेजी पूरी तरह से सफल रही. हर जगह इस वक्त कंगना की ही न्यूज ट्रेंज में है.

पोस्टर लॉन्च करने के बाद कंगना फिल्म के लुक में घाट पर पहुंची और उन्होंने वहां हर हर महादेव के जयकारों के साथ गंगा में डुबकी लगाकर खुद को उन लोगों के और करीब ला दिया जिनका खून इस तरह के धार्मिक स्टंट्स से तेजी से दौड़ने लगता है.

बॉलीवुड की क्वीन कंगना 

आपको याद दिला दें कि कंगना ने मणिकर्णिका को फिल्ममेकर केतन मेहता से छीना है जो पिछले करीब एक साल से इस फिल्म के लिए जी जान से लगे हुए थे.

लेकिन कंगना ने खुद जब इस फिल्म को डायरेक्ट करने की शर्त सामने रख दी थी तो केतन मेहता को आश्चर्य हुआ और कंगना को उन्होंने जब ऐसा करने देने से मना किया तो कंगना पूरे प्रोजेक्ट को लेकर दूसरी टीम के पास जा पहुंची.

खैर, कंगना अब बॉलीवुड की क्वीन बन चुकी हैं और जो गुलाम उनका आदेश नहीं मानेगा उसका क्या होगा ये सब जानते हैं. मणिकर्णिका - द क्वीन ऑफ झांसी को पोस्टर रिलीज वाराणसी में कंगना ने इसलिए रखा क्योंकि रानी लक्ष्मीबाई का जन्म काशी में ही हुआ था.

कंगना ने भी सीख लिए हैं बॉलीवुड के पैंतरे 

ऐसे में प्रमोशन के लिए इससे बेहतर जगह और क्या हो सकती थी? वैसे भी वाराणसी इन दिनों हिंदू सेंटीमेट्स की राजधानी बना हुआ है और कंगना ने इस बार सही नब्ज पकड़कर दिखा दिया है कि वो अब भोली कंगना नहीं रही हैं प्रमोशन और फिल्म चलान के पैंतरे उन्होंने भी सीख लिए हैं.

कंगना का लास्ट या फिर फर्स्ट भी कहा जा सकता है स्टंट था गंगा में डुबकी लगाना. उम्मीद है गंगा में डुबकी लगाकर उनका करियर अब फिर से उबरने लगेगा क्योंकि रंगून के बाद कंगना को फ्लॉप का दंश अकेले झेलना पड़ा था और शाहिद, सैफ और विशाल भारद्वाज इससे बचकर निकल लिए थे.

कंगना ने दिखा दिया है कि फ्लॉप से अब वो उबर चुकी हैं और क्वीन के बाद वो क्वीन ऑफ झांसी बनकर गंगा घाट से मणिकर्णिका की शुरूआत करके अब वो हिंदू सेंटीमेंट्स की भी क्वीन बनने जा रहे हैं.

पॉपुलर

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi

लाइव

Match 1: Sri Lanka 109/4Angelo Mathews (C) on strike