S M L

अभी भी गौरव से करती हूं प्यार, नहीं चाहिए तलाक: मंदाना करीमी

मंदाना ने कहा कि वो अपने पति से बहुत प्यार करती हैं और उन्हें सिर्फ इतना एहसास दिलाना चाहती हैं कि वह इस शादी को हल्के में नहीं ले सकते

Rajni Ashish | Published On: Jul 05, 2017 09:18 AM IST | Updated On: Jul 05, 2017 09:18 AM IST

0
अभी भी गौरव से करती हूं प्यार, नहीं चाहिए तलाक: मंदाना करीमी

'बिग बॉस' शो की एक्स-कंटेस्टेंट मंदाना करीमी ने कल अपने पति गौरव गुप्ता के खिलाफ घरेलु हिंसा का केस दर्ज करवाकर सुर्खियां बना दीं थी. शादी के छह महीने के अंदर ही मंदाना का अपने पति और उनकी मां पर गंभीर आरोप लगाना कल दिन भर खबरों में रहा.

नहीं चाहिए तलाक

लेकिन इन सब के बीच मंदाना का कहना है कि वो अपने पति से तलाक नहीं लेना चाहतीं. वो अभी भी अपने पति से प्यार करती हैं. मंदाना ने कहा इस बारे में बात करते हुए कहा कि वह अपने पति से बहुत प्यार करती हैं और उन्हें सिर्फ इतना एहसास दिलाना चाहती हैं कि वह इस शादी को हल्के में नहीं ले सकते.

उन्होंने कहा, 'मैं अपने पति से बहुत प्यार करती हूं और मैंने तलाक के लिए अर्जी दायर नहीं की है. मैं बस उन्हें यह बताना चाहती हूं कि वह शादी को हल्के में नहीं ले सकते. मैं उनकी पत्नी हूं और मुझे समझ नहीं आ रहा है कि वो क्यों मुझे मेरे ससुराल में घुसने नहीं दे रहे. मैं 7 हफ्तों से अपने घर से बाहर हूं.'

गौरव देना चाहते हैं तलाक

मंदाना ने आगे बताया कि 'गौरव ने दोनों के एक कॉमन दोस्त से कहा है कि वह मंदाना को अपनी जिंदगी में वापस नहीं देखना चाहते. वह तलाक के लिए अर्जी भी दायर करने वाले हैं. मंदाना कहती हैं कि अगर गौरव को 6 महीने के अंदर ही उन्हें तलाक देना चाहते हैं तो उन्होंने शादी ही क्यों की.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi