S M L

टीवी स्टार देवरानी से जलन की वजह से ससुराल वालों पर मंदाना करीमी ने लगाए गंभीर आरोप

रिपोर्ट्स के मुताबिक मंदाना को अपनी होने वाली देवरानी स्मृति खन्ना से प्रॉब्लम्स हैं

Rajni Ashish Updated On: Jul 29, 2017 01:29 PM IST

0
टीवी स्टार देवरानी से जलन की वजह से ससुराल वालों पर मंदाना करीमी ने लगाए गंभीर आरोप

'बिग बॉस सीजन 9' की कंटेस्टेंट रही मंदाना करीमी हाल ही में अपने पति गौरव गुप्ता और सास पर प्रताड़ना का इल्जाम लगाकर सुर्खियों में आ गयी थी. मंदाना ने जनवरी में ही अपने बॉयफ्रेंड गौरव गुप्ता से शादी की थी और सात महीने के अंदर ही तलाक की नौबत आ गई. अब मंदाना पर चौंकाने वाले आरोप लग रहे हैं.

mandan-and-gaurav

mandana-gaurav-2

mandana-pic

रिपोर्ट्स के मुताबिक मंदाना अपने ससुराल में एडजस्ट नहीं कर पा रही थीं. एक सोर्स के मुताबिक मंदाना ने अपने पति और उनकी फैमिली वालों का जीना मुश्क‍िल कर रखा था लेकिन एक सम्मानजनक परिवार होने के नाते उन्होंने मंदाना की इन बातों को बाहर नहीं आने दिया. ये भी बताया जा रहा है कि मंदाना के पति गौरव के भाई गौतम टीवी शो 'मेरी आशिकी तुमसे ही' फेम एक्ट्रेस स्मृति खन्ना से जल्द ही शादी करने वाले हैं लेकिन मंदाना ऐसा नहीं चाहती थीं. बताया जा रहा है कि मंदाना को स्मृति से प्रॉब्लम है. यहां तक कि खबर ये भी है कि मंदाना स्मृति से जलती हैं और वो स्मृति के साथ एक ही घर में नहीं रहना चाहती.

गुप्ता परिवार पर है पूरा भरोसा : स्मृति खन्ना

स्मृति ने अपने इंटरव्यू में बताया कि 'मेरे पेरेंट्स और मुझे पता है कि हमें क्या करना है. हमें गौतम और उनकी फैमिली को लेकर कोई संदेह नहीं है. हमें गौतम और उनके परिवार वालों पर पूरा भरोसा है वो मुझसे बेहद ही प्यार करते हैं.

बता दें कि मंदाना ने गौरव पर ये आरोप भी लगाया है कि वो और उनके सास-ससुर उन्हें हिंदू धर्म अपनाने के लिए दवाब बना रहे हैं. मंदाना की शादी हिंदू रीति-रिवाज से ही हुई थी. मंदाना ने अपने पति और ससुराल वालों पर घरेलू हिंसा का भी आरोप लगाया है. मंदाना का यह भी कहना है कि उनके ससुराल वाले उनके एक्टिंग करियर के खिलाफ थे और उन्हें यह प्रोफेशन छोड़ने के लिए जोर-जबरदस्ती करते थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi