विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

कान 2017: मल्लिका शेरावत पर भी तो दीजिए 'ध्यान'

मल्लिका शेरावत यहां एक फ्रेंच फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए पहुंची हैं

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: May 19, 2017 09:15 PM IST

0
कान 2017: मल्लिका शेरावत पर भी तो दीजिए 'ध्यान'

कान फिल्म फेस्टिवल में पहले दिन बॉलीवुड की मस्तानी कही जानी वाली दीपिका पादुकोण ने अपना जलवा बिखेरा. इसके बाद बारी थी देवदास की पारो ऐश्वर्या राय बच्चन की, लेकिन खबर ये आनी शुरु हो गई कि बिंदास बाला मल्लिका शेरावत ने सुर्खियां बटोरना शुरु कर दिया है.

आपको बता दें कि मल्लिका शेरावत यहां एक फ्रेंच फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए पहुंची हैं. रेड कार्पेट पर मल्लिका के पांव जैसे ही पड़े सारे कैमरे उनकी तरफ ही घूम गए. ऐसा लग रहा था मानो हर किसी को बस मल्लिका का ही इंतजार था. मल्लिका ने तो पूरी महफिल ही लूट ली.

मल्लिका के व्हाइट गाउन को जॉर्ज हाबिका ने डिजाइन किया है. पिछली बार भी मल्लिका ने जॉर्ज हाबिका का डिजाइन किया हुआ ही ड्रेस पहना था. शायद जॉर्ज हाबिका, मल्लिका की फेवरिट डिजाइनर हैं. मल्लिका ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ये लिखा है कि वो इस ड्रेस को पहनकर बिल्कुल राजकुमारी जैसा महसूस कर रही थीं. साथ ही उन्होंने ट्विटर पर ही कान फिल्म फेस्टिवल में अपनी मौजूदगी के कुछ लम्हें भी यहां पोस्ट किए हैं.

ये कोई पहला मौका नहीं है जब मल्लिका ने विदेशी जमीन पर अपना जलवा इस कदर बिखेरा हो. इस बार कान में दीपिका पादुकोण, सोनम कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन और मल्लिका शेरावत के साथ कई और भी हस्तियां शिरकत करेंगी. अपने लुक को लेकर ये अभिनेत्रियां लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रहीं.

दीपिका और मल्लिका के बाद अब विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन भी इस रेड कार्पेट पर जलवा बिखेरेंगी. उन्हें आराध्या के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi